बाढ़ में बह गया नदी का पुल, मप्र से कट गया श्योपुर जिला, रामनिवास को पता ही नहीं | MP NEWS

08 September 2018

ग्वालियर। शिवपुरी एवं आसपास के इलाके में हुई भारी बारिश ने जनजीवन अस्तव्यस्त कर दिया है। शिवपुरी जिले की सभी नदियों मेें बाढ़ आई और साथ ही तबाही भी लाई। शिवपुरी और श्योपुर जिले के बीच बहने वाली कूनो नदी में भी बाढ़ आई थी। जब पानी उतरा तो पता चला कि नदी पर बना पुल भी बह गया है। अब शिवपुरी और श्योपुर के बीच कोई यातायात विकल्प शेष नहीं रह गया। 

खबर आ रही है कि आज पुल के ऊपर 20 फीट तक पानी बह रहा था। इस पानी से श्योपुर और शिवपुरी का संपर्क आज बंद रहा। लोग इस इंतजार में थे कि पुल पर पानी कम हो और आवागमन फिर से प्रारंभ हो जाए परंतु जो सोचा वह नहीं हो पाया। जैसे ही नदी का पानी कम हुआ तो किनारों पर पुल दिखाई देने लगा। जब थोड़ा और कम हुआ तो दिखाई दिया कि पुल तो बीच में से गायब हो गया है। पानी बह रहा है। 

यहां बता दें कि श्योपुर के लोग मध्यप्रदेश के शिवपुरी, ग्वालियर और भोपाल इसी पुल को पार करके जाते हैं। इस पुल के टूट जाने से अब श्योपुर मध्यप्रदेश से कट गया है। अब तो श्योपुर को लोगों के पास राजस्थान होकर निकलने का रास्ता बचा है। चौंकाने वाली बात यह है कि श्योपुर में कांग्रेस के सबसे दिग्गज नेता, विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत को रात 10:21 बजे तक पता ही नहीं था कि श्योपुर में भारी बारिश से कितनी तबाही हुई है। भोपाल समाचार द्वारा पूछने के बाद उन्होंने पता करने की प्रक्रिया शुरू की। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week