Advertisement

BANK में महिला क्लर्क की मौत, आत्महत्या या साजिश | DATIA MP NEWS



ग्वालियर। मध्यप्रदेश के दतिया जिले के भांडेर शहर में एक 25 वर्षीय महिला क्लर्क की बैंक में संदिग्ध मौत हो गई। घटना के ठीक पहले वो मंदिर से आई थी और सबको प्रसाद भी वितरित किया था। वो अपनी टेबल पर बैठकर काम कर रही थी कि तभी उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। बताया गया है कि मौत की वजह जहर है परंतु यह जहर महिला कर्मचारी प्रिया शर्मा ने खुद खाया या वो किसी साजिश का शिकार हुई है, अब तक पता नहीं चल पाया है। 

क्या है घटनाक्रम
हनुमंतपुरा मोहल्ला निवासी प्रिया (25) पुत्री श्यामविहारी शर्मा कस्बे की पीएनबी शाखा में क्लर्क थी। प्रिया रोज की तरह गुरुवार को सुबह साढ़े 10 बजे बैंक पहुंची और कामकाज करने लगी। कुछ देर काम करने के बाद उसने बैंक मैनेजर देवेंद्र कुमार इटोरिया से रामगढ़ माता मंदिर के दर्शन करने की अनुमति लेकर निकल गईं। दोपहर 12 बजे वह बैंक लौटीं। प्रिया ने सभी कर्मचारियों को प्रसाद बांटा और फिर से काउंटर पर बैठकर काम करने लगी। साढ़े 12 बजे प्रिया को उल्टियां होने लगीं। बैंक मैनेजर ने प्रिया के भाई मोहित को सूचना दी।

परिजनों ने कहा कि आत्महत्या का कोई कारण ही नहीं था
मृतका के परिजनों ने बताया कि प्रिया की नौकरी पीएनबी बैंक में वर्ष 2014 में क्लर्क के पद पर लगी थी। दतिया में कुछ दिनों तक ट्रेनिंग करने के बाद पहली पोस्टिंग भांडेर पीएनबी शाखा में हुई। पिछले चार साल से वह भांडेर पीएनबी शाखा में ही क्लर्क के रूप में काम कर रही थी। अचानक हुई मौत का कारण किसी को पता नहीं चल सका है।  

शॉर्ट पीएम में जहर 
पीएनबी क्लर्क प्रिया की रास्ते में मौत होने के बाद तकरीबन तीन बजे शव भांडेर अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पीएम कराया गया। पीएम भांडेर अस्पताल के डॉ. डीएस सुमन द्वारा किया गया। डॉ. सुमन ने बताया कि शॉर्ट पीएम में जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत होना सामने आया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com