Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने युवक को गर्दन पकड़कर धकेला: वीडियो देखें | UJJAIN MP NEWS



इंदौर। चुनावी साल में नेताओं की हर हरकत कैमरे में कैद हो रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी एक हरकत कैद हो गई। अब उन पर असंवेदनशीलता और सामंतशाही मानसिकता का आरोप लग रहा है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भीड़ के बीच चल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अचानक एक युवक की गर्दन पकड़कर उसे धकेल दिया। सोशल मीडिया पर सिंधिया की निंदा की जा रही है। 

क्या है मामला
यह वीडियो महाकाल के नगर उज्जैन का है। 20 अगस्त सोमवार को भगवान महाकालेश्वर की सवारी निकली गई थी, इस सवारी में गोपाल मंदिर से सिंधिया परिवार द्वारा महाकाल का पूजन किया गया। इस दौरान सिंधिया के आसपास लोगों और कार्यकर्ताओं की भीड़ थी, जब सिंधिया भीड़ में से निकल रहे थे तब एक युवक अचानक उनके सामने आ गया। वो सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। इसी प्रक्रिया में वो सिंधिया से टकरा गया। टक्कर लगते ही सिंधिया ने उसे गर्दन से पकड़ा ओर किनारे की ओर धकेल दिया। 

शिवराज सिंह ने सुरक्षागार्ड को धकेला था
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने भी ऐसे ही भीड़ भरे एक कार्यक्रम में अपने ही सुरक्षा गार्ड को धकेल दिया था। शिवराज सिंह द्वारा आॅनड्यूटी सुरक्षा गार्ड के साथ की गई हरकत की काफी निंदा हुई थी। 

मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com