BOLLYWOOD ACTRESS के फैशन सेंस के साथ मनाएं इस बार ईद | NATIONAL NEWS

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस के इस फैशन सेंस को आप इस बार अपने ईद सेलिब्रेशन में इस्‍तेमाल कर सकती हैं। जी हां फिजाओं में ईद का रंग घुल चुका है। तो ऐसे में महिलाओं को सजने-संवरने से कौन रोक सकता है। स्‍टाइल के मामले में दीपिका पादुकोण का भी जवाब नहीं है। ऑफ़ व्हाइट साड़ी उन्‍होंने इस साल एक अवार्ड फंक्‍शन में कैरी की थी। इसके साथ उनका ब्‍लाउज उन्‍हें एकदम सेक्‍सी लुक दे रहा है। ईद की पार्टी में आप भी इस टाइप की कोई साड़ी पहन सकती हैं। करीना ने हाल ही में मुंबई की एक हाई प्रोफाइल पार्टी में यह ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में बेबो हमेशा की तरह काफी पारंपरिक लुक दे रही थीं। गोल्डन कलर की इस ड्रेस ग्रीन ज्वेलरी शानदार लुक दे रही है। वैसे आपके लिए भी इस टाइप की ईजी टू कैरी ड्रेस पहनना बहुत आसान है।

ALIA BHATT 


सब्‍यसाची मुखर्जी की इस लेमन-ग्रीन कलर के लहंगे में आलिया बहुत ही प्‍यारी दिख रही हैं। उन्‍होंने यह ड्रेस सोनम कपूर की शादी में कैरी की थी। इस ड्रेस पर उनका मांग टीका और नेकलेस एकदम परफेक्‍ट लुक दे रहा है।


SARA ALI KHAN 

बॉलिवुड में न्‍यू एंट्री सारा अली खान ने यह खूबसूरत साड़ी हाल ही में एक हाई प्रोफाइल शादी में पहनी थी। मिरर वर्क वाली डिजायनर अबू जानी की यह साड़ी सारा पर बहुत ही अच्‍छी लग रही है। आप भी ईद वाले दिन ईवनिंग पर गेस्‍ट के सामने इस टाइप की साड़ी पहनकर आ सकती हैं।

SONAM KPOOR 

सोनम का यह लुक शादी के बाद का है। उन्‍होंने एक प्रमोशनल फंक्‍शन में रॉयल ब्‍लू कलर का डिजायनर अबू जानी और संदीप खोसला का यह लहंगा पहना था। इस लहंगे के साथ अक्सेसरीज के तौर पर कुंदन के बड़े-बड़े ईयररिंग्‍स काफी मैच कर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !