Loading...

सहस्रधारा TOURIST SPOT पर सेल्फी ने ली एक और जान। MP NEWS

INDORE: खतरनाक स्थानों में से एक पर्यटक स्थल सहस्रधारा के साथ सेल्फी के चक्कर में बुधवार को एक युवक ने जान गंवा दी। बमुश्किल एक अन्य साथी को बचाया जा सका। यह पहला मौका नहीं है जब यहां हादसे हुए हैं। बढ़ती दुर्घटनाओं के बावजूद चिन्हित डेंजर झोन में सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं। बुधवार सुबह करीब 10 बजे हुई घटना में युवक का शाम तक भी पता नहीं चल पाया। वहीं युवक के साथ गिरे एक अन्य युवक को समीप खड़े कुछ लोगों ने बचा लिया।

पुलिस ने बताया कि सुबह 10 बजे ठीकरी के तीन युवा राहुल वर्मा, विशाल बावने एवं रोहित राठौड़ धामनोद में किसी संस्था में जाने के लिए घर से निकले थे। बताया जाता है कि ये तीनों सहस्रधारा पर्यटन स्थल पर घूमने के लिए पहुंचे। इस दौरान दो दोस्त तेज बहाव वाले स्थान पर पहुंचकर फोटो ले रहे थे।

इसी दौरान दोनों युवक पत्थर से फिसल गए। इसमें से विशाल पिता हरि बावने (20) को आसपास के लोगों ने बचा लिया। वहीं रोहित पिता अशोक राठौड़ (20) निवासी ठीकरी तेज धाराओं के बहाव में गिरने से बह गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगदीश गोयल, एएसआई रमेश वास्कले, आरक्षक रवि पटेल आदि मौके पर पहुंचे। विशाल की सूचना पर गुम इंसान के रूप में प्रकरण दर्ज किया है।