Loading...

शिवराज सिंह के गृहजिले में प्रवीण तोगड़िया का पहला त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम | NATIONAL NEWS

भोपाल। प्रवीण तोगड़िया को वीएचपी से निकाले जाने के बाद अस्तित्व में आई अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का भारत में पहला त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है। यह कार्यक्रम मध्यप्रदेश में होगा एवं बताया गया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृहजिले सीहोर में आयोजित किया जाएगा। ब​ता दें कि 'त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम' के माध्यम से ही प्रवीण तोगड़िया ने सारे देश में हिंदुओं को संगठित किया था। 

खबर आ रही है कि प्रवीण तोगड़िया 02 अगस्त को भोपाल आ जाएंगे। यहां से वो होशंगाबाद होते हुए नरसिंहपुर जाएंगे। नरसिंहपुर में 03 अगस्त को वो किसान सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि नरसिंहपुर बेल्ट के आक्रोशित किसान भी शिवराज सरकार के लिए बड़ा सिरदर्द बन गए हैं। इस बार मध्यप्रदेश में यदि किसान आंदोलन हुआ तो नरसिंहपुर से ही शुरू होगा। 

04 अगस्त को होगा त्रिशुल दीक्षा समारोह

सूत्रों का कहना है कि 04 अगस्त को सीहोर में विशाल त्रिशुल दीक्षा समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस त्रिशुल दीक्षा समारोह में दीक्षा लेने वाले हिंदू युवाओं की संख्या सरकार की उम्मीदों से कहीं ज्यादा और चौंकाने वाली होगी। इसके बाद मध्यप्रदेश के कई इलाकों में त्रिशुल दीक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com