SEONI: जो पार्टी अपने नेता की रक्षा नहीं कर सकती, वह प्रदेश की सुरक्षा कैसे करेगी : मुख्यमंत्री | MP NEWS

Advertisement

SEONI: जो पार्टी अपने नेता की रक्षा नहीं कर सकती, वह प्रदेश की सुरक्षा कैसे करेगी : मुख्यमंत्री | MP NEWS

सिवनी। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ हुई धक्का मुक्की के मामले पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कहा कि कांग्रेस की हालत तो ऐसी हो गई है कि हमें अब कांग्रेस के प्रभारी को सुरक्षा देने की आवश्यकता पड़ रही है। जो पार्टी अपने कार्यकर्ताओं से अपने नेता को सुरक्षित नहीं रख सकती, वह प्रदेश की जनता को क्या सुरक्षा देगी? 

बता दें कि रीवा में दीपक बावरिया ने बयान दिया था कि मध्यप्रदेश में सीएम पद के लिए दो ही विकल्प हैं, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया जबकि विंध्य क्षेत्र में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को सीएम पद का दावेदार माना जा रहा है। बावरिया के इस बयान से अजय सिंह समर्थक भड़क गए और उन्होंने बावरिया के साथ सबके सामने अभद्र व्यवहार किया। यह मामला एआईसीसी तक पहुंचा और राहुल गांधी ने मप्र के सभी दिग्गज नेताओं को तलब किया। तत्समय मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने भी इस मामले पर तंज कसा था। आज सीएम शिवराज सिंह ने चुटकी ले ली। 

इस बार तो भाजपा को जिता दो, केवलारी में विकास की गंगा बहा देंगे
श्री चौहान आज जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सिवनी जिले के लखनादौन, केवलारी, पलारी तिगड्डा, कान्हीवाड़ा, चिमनाखारी में सभा को संबोधित कर रहे थे। श्री चौहान ने उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि केवलारी में कांग्रेस विधायक बार-बार जीत जाते हैं। लेकिन विकास नहीं कराते। हमने प्रदेश और क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, इस बार तो भाजपा को जिता दो, केवलारी में विकास की गंगा बहा देंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com