Advertisement

SEHORE के गांव में हुआ धमाका, ग्रामीणों ने कहा बम, प्रशासन बोला उल्का पिंड | MP NEWS



भोपाल। राजधानी से सटे सीहोर जिले के डूंडालावा गांव से गुजर रही सीप नदी में अचानक तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के इलाके के ग्रामीण सहम गए। तुरंत प्रशासन को सूचित किया गया। एसडीएम का कहना है कि यह उल्का पिंड हो सकता है। प्रशासन ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया।

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम इछावर के वन ग्राम दुंदलावा में हवाई हमले की खबर आई। बताया गया कि सीप नदी में बम विस्फोट हुआ है। धमाके की आवाज आसपास 5 किलोमीटर तक सुनाई दी। इस धमाके से इलाके में दहशत फैल गई। इसके बाद एसडीएम ने मौका मुआयना किया तो पाया कि जिस जगह बम गिरने की बात कही जा रही है वहां एक गड्ढा हो गया है और उसमें पत्थर जैसी दिखने वाली वस्तु के कुछ टुकड़े पड़े थे। 

साथ ही आसपास जमी हुई सीमेंट के टुकड़ों की तरह दिखने वाली वस्तु के अवशेष भी पड़े थे। एसडीएम का मानना है कि यह उल्का पिंड हो सकता है। उन्हें जांच के लिए लैब में भेजा गया है। यह घटना रविवार 05 अगस्त 2018 की है। घटना स्थल सीप नदी के किनारे बताया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com