Advertisement

RATLAM में आॅनर किलिंग: राख समेटकर पुलिस बोली आत्महत्या | MP NEWS



रतलाम। बाजना के पास डामर गांव में 'आॅनर किलिंग' का मामला सामने आया है। 16 साल के लड़के और 14 साल की लड़की को पत्थर बांधकर तालाब में फेंका दिया गया। जब दोनों मर गए तो उनके शव बाहर निकालकर एक ही चिता पर जला दिए गए। हत्या किसने की है अभी यह खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। 

गांववालों के अनुसार दोनों के प्रेम संबंध थे, लेकिन समान गोत्र होने के कारण परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। गुरुवार सुबह 10:30 बजे तालाब में दोनों के शव शर्ट से बंधे मिले। गांववालों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शाम 4:30 बजे दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। राख ठंडी होने पर परिजनों ने लड़की के कपड़े चिता पर रख दिए। 

रात को सोशल मीडिया मैसेज वायरल हुआ तो थाना प्रभारी आनंद भाभोर गांव पहुंचे और चिता की सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई। शुक्रवार सुबह एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल ने मौका मुआयना किया और डीएनए जांच के लिए चिता से शवों की हड्डियां एकत्रित करवाई। 

टीआई आनंद भाभोर ने बताया दोनों परिवारों के लोगों से पूछताछ की परंतु गई, किसी ने हत्या की शंका नहीं जताई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का दिख रहा है। चिता के पास से 18 जुलाई का चित्तौडगढ़ से रतलाम तक का टिकट, एक टूटा मोबाइल फोन और दोनों की चप्पलें मिली है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com