मैं जनता की जिंदगी बदलने के अभियान पर निकला हूं: शिवराज सिंह | MP NEWS

27 August 2018

ALIRAJPUR। मैं जनता की जिंदगी बदलने के अभियान पर निकला हूँ। मेरा एकमात्र लक्ष्य प्रदेश की गरीब जनता की सेवा करना है। मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए मुझे आपका सहयोग चाहिए। यह बात सोमवार को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने अलीराजपुर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान ग्रामीणों से संवाद स्थापित करते हुए कही। अलीराजपुर में मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा का आत्मीय स्वागत किया गया। कहीं आदिवासियों ने परंपरागत ढोल-मांदल बजाकर, तो कहीं बच्चों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के मुखौटे लगाकर यात्रा की आगवानी की।

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा प्रदेश के आदिवासी अंचल में स्थित अलीराजपुर पहुंची। यहां आयोजित मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान शहर की सड़कों पर लोगों की खासी भीड़ उमड़ी। इस दौरान जगह-जगह पर मुख्यमंत्री का स्वागत हुआ, तो घरों के छज्जों से भी फूल बरसाए गए। यहां आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने जनता को पिछले सालों में भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का स्मरण कराया। इसके अलावा उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों को आने वाले चुनाव में भाजपा को जिताने का संकल्प भी दिलाया। मुख्यमंत्री जी ने उपस्थित जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर हमने मेहनत और ईमानदारी से गरीबों की सेवा तथा आदिवासियों का कल्याण किया है,  तो आने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाना है, भाजपा को विजयी बनाना है।

कांग्रेस ने किया झूठा शिलान्यास, भाजपा कर रही काम
अलीराजपुर क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद करते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आप लोगो ने कहा कि अलीराजपुर को जिला बनाओ, मैंने अलीराजपुर को जिला बनाया। शानदार कलेक्ट्रेट भवन बनाया, कन्या शिक्षा परिसर आईटीआई, पॉलिटेक्निक, महाविद्यालय खोला। खेतों में सिंचाई के लिए जो दुनिया मे कहीं नहीं हुआ, वो काम यहाँ पर किया। सिंचाई के लिए नर्मदा से पाइपलाइन के जरिए पानी लाने के लिए 2 हजार 280 करोड़ की योजना बनाई जिसका काम चल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र के मेहनती किसान भाईयों को इस पाइपलाइन से कई फायदे मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि माँ नर्मदा का पानी जब अलीराजपुर के खेतों तक पहुँचेगा, तो ऐसी फसल पैदा होगी कि अलीराजपुर जिला पंजाब को भी मात देगा। उन्होंने कहा कि अंचल के लोगों के लिए सड़क, पानी, बिजली का बेहतर से बेहतर इंतजाम भाजपा सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का विकास से कोई नाता नहीं है। ये कांग्रेसी आये और झूठा-झूठा रेल का शिलान्यास कर गए। लालू भैया को भी ले आये और पत्थर गाड़ गए। ये तो पत्थर गाड़ कर चले गए,  लेकिन छोटा उदयपुर से अलीराजपुर होते हुए धार तक की रेलवे लाइन भाजपा की सरकार बना रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week