पंचायत सचिव, भाजपा सांसद/विधायकों को राखी बांधेंगे, समर्थन का वचन लेंगे | MP EMPLOYEE NEWS

22 August 2018

भोपाल। चुनावी साल में सरकार से अपनी मांगें मनवाने के लिए कर्मचारी संगठन तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। इसी कड़ी में 26 अगस्त को मप्र के 23 हजार से ज्यादा पंचायच सचिव अपनी मांगों को लेकर प्रदेश के तमाम विधायकों, लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को राखी बांधकर अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपने वाले हैं।

ये पहला मौका होगा, जब प्रदेश के पंचायत सचिव अपने हकों और अधिकारों की सुरक्षा के लिए राखी बांधकर जनप्रतिनिधियों से वचन लेंगे। पंचायत सचिवों का कहना है कि वे राखी बांधकर विधायकों और सांसदों को अपनी मांगें सुनाएंगे। वे विधायकों और सांसदों से अपील करेंगे कि पहले वे उनकी मांगें पूरी करें, तब चुनाव में पंचायत सचिव भी उन्हें जिताएंगे। मप्र पंचायत सचिव संगठन अपनी मांगों को लेकर 26 और 27 अगस्त को विधायकों और सांसदों के घर पहुंचेंगे और विधायकों एवं सांसदों को रक्षाबंधन संकल्प सूत्र पढ़कर रखी बांधेंगे।

रक्षाबंधन संकल्प सूत्र इस तरह होगा
माननीय महोदयेन विनम्र निवेदन: स्वीकरोमि
"चतुर्थ बारँ राज्यस्य सत्तानाँ सुखानां त्वम वयं अधिकारस्य सहयोग: कुर्वन्ति।"
"वयं तस्य सत्तानां सुखानाँ प्राप्तयार्थ निमित्तम मध्यप्रदेश पंचायत सचिव संगठन: अपारं सह्योगम करिष्यन्ति।।।।।"

मप्र पंचायत सचिव संगठन रक्षाबंधन कार्यक्रम विधानसभावार और लोकसभावार संगठन के पदाधिकारियों की अगुवाई में होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा और उनकी सक्रिय टीम रक्षा सूत्र बांधेगी। इसके अलावा केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, मप्र बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव को अपनी मांगों के समर्थन में रक्षा सूत्र बांधेंगे। अपने-अपने जिले में समस्त विधायक और लोकसभा, राज्यसभा सांसदों को संगठन के पदाधिकारी रक्षा सूत्र बांधेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week