बारिश: MANDSAURE में कार बह गई, 4 मौतें, INDORE में मकान ढहा, देखें वीडियो | MP NEWS

21 August 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में बारिश के कहर की खबरें लगातार आ रहीं हैं। मंदसौर से खबर आ रही है कि यहां एक नाले में कार बह गई। जिसमें सवाल 4 लोगों की मौत हो गई। ये लोग नीमच, रायसेन और मंदसौर के रहने वाले थे। इधर बारिश के कारण इंदौर में एक मकान ताश के पत्ते की तरह ढह गया। भोपाल में 4 मौतों के बाद नाले में बहे युवक का अब तक पता नहीं चल पाया है। 

मंदसौर हादसे में मृतकों के नाम राहुल माहेश्वरी उम्र 30 वर्ष रायसेन, दीपक अग्रवाल 35 साल मंदसौर, अरविंद नागौरी 58 साल नीमच और नवरत्न गोयल उम्र 54 नीमच बताए गए हैं। ये हादसा मंदसौर ज़िले के धमनार गांव के पास हुआ। इलाके में हो रही भारी बारिश के बाद नाला उफान पर था। उसी दौरान वहां से एक ऑल्टो कार में सवार चार लोग गुज़रे। वो नाले के बहाव का अंदाज़ नहीं लगा पाए और नाला पार करने की कोशिश की लेकिन नाले के पास से कार के गुज़रते ही वो बहाव की चपेट में आ गयी और बहती चली गयी।

ख़बर का पता चलते ही धमनार गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू किया। काफी मशक्कत और मुश्किलों के बाद कार तक लोग पहुंच पाए। कार को खोला तो उसमें 4 लोग फंसे हुए थे। चारों की हालत बेहद गंभीर थी। उन्हें रतलाम मंदसौर ज़िला अस्पताल लाया गया, लेकिन चारों की मौत हो चुकी थी। 

मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week