CHHATARPUR: भाजपा का जिलाध्यक्ष, 12 गायों की मौत का जिम्मेदार! | MP NEWS

21 August 2018

छतरपुर। इस देश में गो हत्या पर मॉब लिंचिंग हो जाती है। भाजपा के वरिष्ठ नेता इसके समर्थन में बयान देते हैं। आज भाजपा के ही जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह पर आरोप लगा है कि उसके कारण 12 गायों की अकाल मौत हो गई जबकि 8 अभी भी गंभीर हैं। बता दें कि जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ने कांवड़ यात्रा का आयोजन किया था। आरोप है कि इस दौरान दूषित भोजन खुलेआम फैंक दिया गया जिसको खाने के कारण गायों की मौत हो गई। 

पिपट थाना क्षेत्र के नयागांव इलाके में बीजेपी जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह द्वारा निकाली गई कांवड़ यात्रा के दौरान 12 गायों की मौत का मामला सामने आया है। आरोप है कि कांवड़ यात्रा के लिए पैक कराये गये भोजन को खराब होने पर खुले में फेंक दिया गया था, जिसे खाकर गायों की मौत हो गई। खराब खाना खाने की वजह से अब भी 8 गायों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। पशु चिकित्सकों ने गायों की मौत के लिए विषाक्त भोजन को ही जिम्मेदार बताया है। 12 गायों की मौत के संवेदनशील मामले को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने भी इसका विरोध करना शुरू कर दिया है।

आप विरोध में उतरी, कांग्रेस चुप है
आम आदमी पार्टी ने इस पूरे मामले में आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर के नेतृत्व में कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचे हैं। भटनागर ने बीजेपी के गो-प्रेम को दिखावा करार देते हुए धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही अमित भटनागर ने भाजपा की हर काली करतूतों पर कांग्रेस के मौन पर कांग्रेसियों पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि विपक्ष में बैठी कांग्रेस भी लगभग हर मुद्दे पर मौन है, कांग्रेसी भाजपाइयों की किसी भी काली करतूत को ना तो उजागर करते हैं, ना विरोध करते हैं, दोनों ने मिलकर देश को लूटा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week