Loading...

मौसा ने बंधक बनाकर किया नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म | INDORE CRIME NEWS

इंदौर।  इंदौर में एक बार फिर रिश्तों ने किया शर्मसार, एरोड्रम क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग अपने मौसा के यहां गई थी, जहां मौसा ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि किसी को इस बारे में बताया तो पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा और तेरी छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म करूंगा। डरी पीड़िता इंदौर लौटी और परिजनों को पूरी बात बताई, परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया।  

एरोड्रम पुलिस के अनुसार पंचशील नगर निवासी 11 साल की किशोरी वहीं रहने वाले अपने मौसा के घर गई थी। यहां आरोपी मौसा ने मौका पाते ही नाबालिग को कमरे में बंद कर उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। वह चीखे ना इसलिए मुंह पर भी कपड़ा बांध दिया और फिर दुष्कर्म किया। हादसे से सहमी बच्ची को उसने धमकाया कि यदि ये बात किसी को बताई तो छोटी बहन के साथ भी यहीं करूंगा और पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा। 

एक साल में कई बार दुष्कर्म

परिजनों के अनुसार घटना लगभग एक साल पहले की है। घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी दी थी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा इसके चलते बच्ची चुप थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने पिछले एक साल में कई बार बच्ची से दुष्कर्म किया। लगातार दुष्कर्म के चलते बच्ची के पेट में दर्द हुआ तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।