बादलों में फंस गया कमलनाथ का हेलीकॉप्टर, इमरजेंसी लैंडिंग कराई | MP NEWS

31 August 2018

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ अपने बयानों में अक्सर हेलीकॉप्टर की बातें करते हैं। वो बार बार जताते हैं कि उनके पास अपना निजी हेलीकॉप्टर है लेकिन उनका निजी हेलीकॉप्टर, मप्र के सरकारी हेलीकॉप्टर को मुकाबला नहीं कर पाया। सीएम शिवराज सिंह जहां हर रोज हेलीकॉप्टर से यहां वहां हो रहे हैं, कमलनाथ बड़े दिनों बाद दौरे पर निकले और बादलों में फंस गए। बता दें कि इससे पहले भी कई बार कमलनाथ के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ियां हो चुकीं हैं। एक बार छिंदवाड़ा से झोतेश्वर आश्रम तक ही नहीं पहुंच पाया। रास्ता भटक गया। गोटेगांव जिला नरसिंहपुर में खेत में लेंडिंग कराई। 

घटना उस वक्त हुई, जब कमलनाथ का हेलीकॉप्टर जबलपुर से उमरिया के लिए जा रहा था। अचानक पायलट ने आगे जाने से मना कर दिया। हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराना पड़ी है। इससे कमलनाथ देवसर और उमरिया की सभाओं में नहीं पहुंच पाए। पायलट ने बताया कि विजिबिलिटी नहीं है इसलिए आगे नहीं बढ़ा जा सकता। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कमलनाथ पूरी तरह सुरक्षित हैं। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ हेलीकॉप्टर से देवसर व उमरिया में जनसभा करने भोपाल से प्लेन से निकले थे, लेकिन जबलपुर से आगे मौसम बेहद ख़राब था। इससे उनका हेलीकाप्टर घने बादलों में फंस गया। विज़िबिलिटी कम होने की वजह से पायलट ने आगे जाने से मना कर दिया। हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराना पड़ी है। मौसम विभाग के अनुसार आगे भी ख़राब मौसम की आशंका के कारण देवसर व उमरिया की सभा में उनका पहुंचना मुश्किल है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week