रूठी GF को मनाने पूरे शहर में टांग दिए 300 होर्डिंग | PUNE LOVE STORY

19 August 2018

कैलाश पुरी/पुणे। प्यार मे रूठने और मनाने के कई किस्से आपने सुने होंगे। महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ में एक प्रेमी ने प्रेमिका को मनाने के लिए ऐसी तरीके का उपयोग किया, जिसकी चर्चा इस वक्त महाराष्ट्र में जोर-शोर से हो रही है। एक प्रेमी ने अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ को बैनर से पाट दिया। उसने इसके लिए 10-20 नहीं बल्कि 300 बैनर लगाए हैं। बिजली के खंभो से लेकर हर छोटी-बड़ी जगह पर ये बैनर लगाए गए हैं। 

वाकड़ से लेकर पिंपले सौदागर तक 300 बैनर

कहते है प्यार करना आसान है, प्यार का इजहार करना मुश्किल है। प्रेमी प्यार में सारी हदें पार कर देता है। ऐसी ही हद प्रेमी निलेश खेडकर ने पार की है। इन्हें पता चला की इनकी रूठी प्रेमिका मुंबई से पुणे आ रही है। उनकी प्रेमिका वाकड़ रास्ते के जरिए आयेगी तो इन्होंने वाकड़ से लेकर पिंपले सौदागर तक 300 बैनर लगाए हैं, जिसमें 'सॉरी' लिखकर प्यार का इजहार किया गया है।

बैनर की चर्चा पूरे महाराष्ट्र में

प्रेमी ने यह बैनर लगाने के पुलिस प्रशासन से झूठ बोल उन्हें गुमराह किया। उसने कहा था कि वह जो बैनर लगवा रहा है वह शॉर्ट फिल्म की है। ऐसे में प्रशासन इस प्रेमी युवक पर कार्रवाई करने के बारे मे सोच रहा है। इस बैनर की चर्चा पूरे महाराष्ट्र में है। इस अनूठे तरीके से उसकी रूठी हुई प्रेमिका माने या न माने, लेकिन अपने इस प्यार के इस चक्कर ने उसे कानूनी चक्कर में जरूर डाल दिया है।

इस पूरे मामले में निलेश का कहना है कि उसने अपनी प्रेमिका की खातिर ये सब किया है। उसने गुजारिश की है कि पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं करे। हालांकि वह यह भी कह रहा है कि अगर प्रेमिका के चक्कर में उसे जेल जानी पड़ी तो वह इसके लिए मानसिक रूप से तैयार है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week