BJP नेता ने राखी पर महिलाओं को साड़ियां बांटी, लगी अप्रत्याशित भीड़, हुई धक्का-मुक्की | MP NEWS

28 August 2018

पन्ना। भाजपा जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम ने रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं से राखी बंधवाई और तोहफे में साड़ियां दी। भाजपा नेता द्वारा साड़ी बांटने के इस कार्यक्रम में महिलाएं राखी बांधने के लिए कम और साड़ी पाने के लिए ज्यादा पहुंची। महिलाओं की उमड़ी भीड़ के कारण नेताजी की साड़ियां कम पड़ गई और फिर से साड़ियां मंगवानी पड़ी। 

कई महिलाएं घंटों तक अपना उपहार पाने के लिए नेताजी के घर पर बैठी रहीं। चुनावी साल होने के कारण भाजपा नेता की यह प्लानिंग फेल हो गई। पांच साल बाद नेताजी का बहनों के लिए प्रेम जागा और इस मौके पर वे किसी भी महिला को खाली हाथ नहीं जाने देना चाहते थे। बताया गया है कि महिलाओं को उपहार में दी गईं साड़ियों में नेताजी का नाम भी छपा है। 

बता दें कि हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने ऐलान किया है कि यदि जीत की गारंटी हो तो भाजपा के जिलाध्यक्षों को भी​ टिकट दिया जा सकता है। बता दें कि भाजपा में इससे पहले कभी जिलाध्यक्ष या ऐसे ही दूसरे महत्वपूर्ण पदों पर रहने वाले नेताओं को चुनाव में प्रत्याशी नहीं बनाया जाता था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week