BHOPAL: तबादलों में मनमानी के खिलाफ BSNL कर्मी उतरेंगे सड़क पर | MP NEWS

Advertisement

BHOPAL: तबादलों में मनमानी के खिलाफ BSNL कर्मी उतरेंगे सड़क पर | MP NEWS

भोपाल। कॉर्पोरेट आदेशों को उल्लंघन करके किए गए तबादलों के साथ ही सिटी एक्सचेंज में अग्निकांड, पुराने भोपाल में एक हजार से ज्यादा कस्टमर का निजी कंपनियों से जुड़ना और बार-बार केबिल कटने के बाद भी संबंधित कंपनियों या ठेकेदारों से मुआवजा नहीं वसूलने के खिलाफ बीएसएनएल कर्मचारी बुधवार से सड़क पर उतरेंगे। 

इस बारे में बीएसएनएल इम्प्लाइज यूनियन की मंगलवार को हुई बैठक में बीएसएनएल को बर्बाद करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने का मुद्दा छाया रहा। इस मौके पर यूनियन के जिला सचिव सलामत अली और सहसचिव महेश रायकवार के साथ ही महिमा यादव, नीता दत्ता, मंगला रेड्डी, गयास अहमद, हरी सिंह ठाकुर, शहाबुद्दीन, गोविंद शर्मा, ओम श्रीवास्तव, अख्तर हुसैन आदि ने प्रबंधन के रवैये को कर्मचारी विरोधी बताया। रायकवार ने बताया कि बुधवार से लंच टाइम में प्रदर्शन शुुरु हो जाएगा। 

निजी कंपनियों में जा रहे हैं कस्टमर
यूनियन ने बीएसएनएल की ही केबिल बार-बार कटने और करोड़ों रुपए के नुकसान के लिए अफसरों की जवाबदेही तय नहीं करने पर नाराजगी जताई है। केबिल कटने से होने वाला मुआवजा वसूली में अफसरों की लापरवाही से करीब 10 करोड़ रुपए के मुआवजा केस बीएसएनएल अदालत में हार चुका है। इसके साथ ही पूर्व में सिटी एक्सचेंज में आग लगने और पुराने भोपाल के बीएसएनएल के एक हजार से ज्यादा कस्टमर के प्राइवेट कंपनियों में चले जाने की जांच रिपोर्ट को उजागर करने की मांग की है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com