हमारी सरकार बनते ही पेट्रोल 5, डीजल 3 रुपए सस्ता कर देंगे: कमलनाथ | MP NEWS

28 August 2018

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही  पेट्रोल पर 5 और डीजल पर 3 रुपए वैट कम कर दिया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस घोषणा नहीं बल्कि वचन पत्र जारी करेगी। चुनाव से दो महीने पहले पचास फीसदी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो सबसे पहले शिवराज सरकार में हुए ई टेंडरिंग घोटाले और सभी स्तर पर हुए भ्रष्टाचार की जांच करवाएंगे। 

चुनाव में किसान और बेरोजगारी ही कांग्रेस के असली मुद्दे होंगे
पीसीसी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के 70 फीसदी लोग किसानी से जुड़े हुए हैं। चुनाव में किसान और बेरोजगारी ही कांग्रेस के असली मुद्दे होंगे। वचन पत्र में महिला सुरक्षा और कर्मचारियों से जुड़ी आर्कषक योजनाएं भी शामिल की जाएंगी। प्रदेश की जनता शिवराज से त्रस्त है। और प्रदेश में बदलाव चाहती है। बाते 15 सालों में सरकार ने युवाओं के लिए रोजगार के कोई अवसर पैदा नहीं किए। ये सरकार की विफलता को दर्शाता है। साथ ही उन्होंने प्रदेश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए सीएम शिवराज को जिम्मेदार ठहराया।

हम विकास और रोजगार के लिए रोडमैप तैयार करेंगे
उन्होंने कहा कि हम चुनाव से पहले जनता से किसी भी तरह के झूठे वादे नहीं करेंगे। सत्ता में आने पर हम विकास और रोजगार के लिए रोडमैप तैयार करेंगे। साथ ही प्रदेश में निवेश के नए रास्ते तलाशेंगे जिससे ज्यादा से ज्यादा रोजगार दिया जा सके। कमलनाथ ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में प्रदेश की जनता का पैसा बरबाद किया जा रहा है। पूरी यात्रा की कमान प्रशासनिक अधिकारियों के हवाले है। मध्य प्रदेश कुपोषण, महिला अत्याचार में नंबर वन है। शिवराज का काम बढ़िया रहता तो जनता खुद आशीर्वाद देने आती। जन आशीर्वाद यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी अधिकारियों को निर्देश दिए जा रहे हैं। जन आशीर्वाद यात्रा से सरकारी राशि का दुरुपयोग किया जा रहा है। पूरे पांच साल का बिल माफ़ करना था, तीन महीने का क्यो कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week