BJP नेता से मिलने BHOPAL आए डिप्टी कमिश्नर ने महिला अधिकारी का रेप किया | MP NEWS

भोपाल। वाणिज्य विभाग दिल्ली में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर पंकज सिंह के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि डिप्टी कमिश्नर ने अपने ही विभाग की एक महिला अधिकारी के साथ होटल जहानुमा रिट्रीट में रेप किया। पीड़िता भी दिल्ली से भोपाल आई थी। बताया गया है कि दोनों अधिकारी भोपाल में भाजपा के एक बड़े नेता से मिलने आए थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलसुबह करीब चार बजे महिला अधिकारी का होटल से फोन आया। मौके पर पहुंची पुलिस को महिला ने बताया कि वो जहांनुमा रिट्रीट मे पिछले दो दिन से रुकी है। रविवार रात को पंकज सिंह का फोन आया कि मैं कहां हूं। महिला ने उन्हें बताया कि वो होटल जहांनुमा के कमरा नंबर 14 में रुकी है। इसके बाद पंकज सिंह ने फोन काट दिया। रात करीब 12 बजे पंकज सिंह होटल पहुंच गया और दरवाजा खटखटाया। महिला ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला पंकज कमरे में दाखिल हो गया। और उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे महिला अधिकारी सुबह चार बजे कमरे से बाहर निकली और होटल कर्मचारियों को पूरी बात बताई।

मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। आनन-फानन में बड़े अधिकारी होटल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने अभी तक यह नहीं बताया है कि पंकज सिंह कहा है और क्या पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने यह भी नहीं बताया कि वो किस भाजपा नेता से मिलने आए थे और उनकी मुलाकात का प्रयोजन क्या था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !