परिवार पर 88, नेताजी पर 19 मामले दर्ज, कमलनाथ ने बनाया कार्यकारी अध्यक्ष | MP NEWS

24 August 2018

भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ दावा करते हैं कि वो काफी स्वच्छ स्तर की राजनीति करते हैं परंतु जिस तरह के नेताओं को वो उच्च पदों पर ला रहे हैं, उनकी मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। होशंगाबाद में कमलनाथ ने रमेश बामने को कार्यकारी जिला अध्यक्ष बनाया है। खबर आ रही है कि नेताजी के परिवार पर कुल 88 मामले दर्ज हैं। नेताजी के खिलाफ 19 और उनके तीन युवराजों में प्रत्येक के खिलाफ 20 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हैं। 

होशंगाबाद में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ऐसे नेता जिले का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है, जिसके परिवार पर 88 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश बामने पर 19 आपराधिक मामले पुलिस के रिकार्ड में दर्ज हैं। इनमें जमीन पर कब्जा, अवैध शराब जैसे प्रकरणों में अपराध दर्ज किया गया है। इनके पुत्र मनोज बामने पर 23, दुर्गेश बामने पर 22, शरद बामने पर 24 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक होशंगाबाद अरविंद सक्सेना का कहना है कि बामने परिवार का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। चुनाव के पहले सभी मामलों का परीक्षण करवाकर पुलिस सही समय पर सटीक कार्रवाई करेगी। वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कपिल फौजदार कहते हैं कि उनके कार्यकारी अध्यक्ष रमेश बामने और उनके परिवार का आपराधिक रिकॉर्ड है, ये मेरी जानकारी में नहीं है।

इनका कहना है
मेरे खिलाफ दर्ज सारे मामले पुराने हैं, जो राजनीति से प्रेरित हैं। चूंकि मैं क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता हूं, इसलिए विरोधी मुझ पर अनर्गल मामले दर्ज करवाते हैं। न्यायालय में अब मेरे खिलाफ कुछ ही मामले लंबित हैं। 
रमेश बामने, कार्यकारी अध्यक्ष कांग्रेस, होशंगाबाद
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts