जानिये SUNNY LEONE की बायोपिक की खास बातें। BOLLYWOOD NEWS

17 July 2018

सनी लियोनी की बायोपिक 'करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' चर्चा में हैं. पॉर्न स्टार से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना हिस्सा हैं। रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस से लोगों के बीच पहुंची सनी अब तक कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इंडिया आने के बाद सनी की जर्नी आसान नहीं रही। वह बताती हैं कि भारत आने से पहले वह डरी हुई थीं। उनके एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जाने पर यूएस में भारतीय कम्युनिटीज उन्हें नफरत भरे मेल करती थी। वह यह सब दोबारा नहीं फेस करना चाहती थीं। हालांकि अब लोगों की नफरत प्यार में बदलने लगी है। डिजिटल प्लेटफॉर्म ZEE 5 पर रिलीज इस वेब सीरीज में 10 एपिसोड के जरिए सनी लियो की लाइफ बताई गई है. जानिए इस फिल्म के बारे में कुछ खास बातें.

पोर्न स्टार बनने के लिए गट्स चाहिए
ये पहली ऐसी भारतीय वेब सीरीज बायोपिक है, जिसमें लीड कैरेक्टर ने खुद ही अपनी भूमिका निभाई है. सनी लियोनी को पहले एपिसोड में पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते दिखाया गया है. इस दौरान सनी कई तीखे सवालों का जवाब देती हैं. पोर्न स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए गट्स चाहिए. कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है. जब इस पर इंटरव्यूर सवाल उठाते हैं तो सनी जवाब देती हैं कि फिर आप क्यों नहीं ट्राय कर लेते. 

सनी के बारे में बताया गया कि जब वे 13 साल की थीं, तब उनकी फैमिली कनाडा से लॉस एंजेल्स सेटल हो गई थी. हालांकि, सनी लॉस एंजेल्स नहीं जाना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें लगता था कि फिर उनके सारे दोस्त छूट जाएंगे.सनी बचपन में गाती बहुत अच्छा थीं. बायोपिक में जगह उन्हें गुरुद्वारे में गाते दिखाया गया. सनी लियोनी को ग्लैमरस पार्टियों में जाने का शौक और मैगजीन्स का कवर पर आने की हसरत बचपन से थी. बायोपिक में भी इसे दिखाने की कोशिश की गई है. सनी लियोन अपनी हसरतों को पूरा करने के अपने माता पिता पर डिपेंड न रहकर खुद पैसे कमाना चाहती थीं. इसके लिए उन्होंने जूस बेचा, घर-घर अखबार डाले और भी कई ऑड जॉब किए.

सनी को उनके घर में और स्कूल फ्रेंड्स के बीच सनी या करणजीत नहीं, बल्क‍ि गोगू कहकर बुलाया जाता था. सनी की बायोपिक में उनके पहले किस का भी जिक्र है. वे स्कूल के एक लड़के को किस करती है, जिसे उनके पिता जसपाल सिंह वोहरा देख लेते हैं. इसके बाद वे लड़के के पिता को उसके हाथ-पैर तोड़ने की धमकी देते हैं.

सनी के पहले फोटोशूट का भी जिक्र है.  इसमें वे बोल्ड अंदाज में नजर आईं. सनी लियोनी के माता-पिता को उनके बोल्ड फोटोशूट का पता तब चलता है, जब वे एक बुक स्टोर पर किताबें खरीदने जाते हैं और एक मैगजीन के  कवर पर अपनी बेटी की बोल्ड तस्वीर देखते हैं.
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week