Loading...

BHOPAL: कांग्रेस नेता तारिक अली पर फार्म हाउस में रेप का आरोप | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित अशोका गार्डन थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता और उसके दो भाइयों को रेप के मामले में आरोपित करते हुए केस दर्ज किया है। इलाके में रहने वाली युवती ने कांग्रेस के नरेला विधानसभा के अध्यक्ष अैर ए वन ब्रेड के मालिक तारिक अली और उनके भाई सारिक और राजा अली पर रेप का आरोप लगाया है। इधर तारिक अली ने दावा किया है कि उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज किया गया है। जिस लड़की ने मामला दर्ज करवाया है उसके खिलाफ पहले से ही कई शिकायतें दर्ज हैं। 

अशोका गार्डन पुलिस ने जीरो पर एफआईआर दर्ज कर मामले की केस डायरी बिलखिरिया थाना को भेजी है। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने बिलखिरिया के फॉर्म हाउस में उसके साथ रेप किया है। बता दें कि तारीक अली नरेला विधानसभा में कांग्रेस की यात्रा के इंचार्ज थे। 

बिलखिरिया पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने कहा कि मामले में कांग्रेस नेता समेत तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। अब मामले की जांच की जाएगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com