SBI: बिजली के बिल पर 100 रुपए का DISCOUNT, आॅफर सिर्फ आज और कल | BHIM SBI OFFER

हर महीने आप बिजली, पानी और गैस का बिल भरते हैं, लेक‍िन अगर आप अगले दो दिनों के भीतर इन बिलों को भरते हैं तो आपको 100 रुपये का फायदा मिलेगा। भारतीय स्टेट बैंक (STATE BANK OF INDIA) ने एक लिमिटेड ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत अगर आप अगले दो दिनों में यानी 24 और 25 तारीख के भीतर अपने यूटिलिटी बिल अथवा पानी, गैस या बिजली का बिल भरते हैं, तो आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

एसबीआई के मुताबिक इसके लिए आपको अपने बिल का भुगतान BHIM SBI ऐप से करना होगा। इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इससे अपने बिल का भुगतान करना है और बिल का भुगतान करते ही आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

हालांकि इसकी कुछ नियम व शर्तें हैं, जो आपको इस बिल का भुगतान करने के पहले ऐप से पता चल जाएंगे। इसलिए पहले सभी नियम व शर्तें जरूर पढ़ लें और उसके बाद ही भुगतान करें। इसके साथ ही याद रख‍िये यह ऑफर सिर्फ 24 और 25 जुलाई के लिए है. इसलिए इस ऑफर का लाभ उठाने की खातिर आपको इस बीच ही बिल का भुगतान करना होगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
BHIM SBI Pay मोबाइल एप DOWNLOAD / INSTALL करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !