Loading...

शिवराज सिंह के सुर​क्षाकर्मियों ने कांग्रेस विधायक को धक्के देकर मंच से उतारा | GUNA MP NEWS

ग्वालियर। गुना से बड़ी खबर आ रही है। शिवपुरी-गुना और गुना-ब्यावरा फोरलेन प्रोजेक्ट का शुभारंभ अवसर पर केंद्रीय भूतल, परिवहन, राजमार्ग एवं जल संसाधन नितिन गडकरी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायक महेन्द्र सिंह सिसौदिया को धक्के देकर मंच से उतार दिया गया। सिसौदिया इस सरकारी कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम नहीं छापे जाने का विरोध कर रहे थे। 

सोमवार को लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित विकास पर्व, किसान महासम्मेलन के साथ शिवपुरी-गुना और गुना-ब्यावरा फोरलेन प्रोजेक्ट के शुभारंभ समारोह में बमोरी विधायक महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने मंच पर हंगामा करने की कोशिश की। वो माइक से कार्यक्रम का बहिष्कार करने का ऐलान करने आगे बढ़ रहे थे कि तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे काबू किया और धकेलकर मंच से नीचे उतार दिया। घटना के वक्त केंद्रीय भूतल, परिवहन, राजमार्ग एवं जल संसाधन नितिन गडकरी और सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच पर मौजूद थे।

कलेक्टर का बयान
कलेक्टर बी विजय दत्ता का कहना था कि हमने सांसद सिंधिया के पीए से बात की थी। उनसे पूछा गया था कि क्या वे इस कार्यक्रम में आ सकेंगे। पीए का कहना था कि सांसद व्यस्तता की वजह से नहीं आ पाएंगे। इसलिए आमंत्रण पत्र में हमने उनका नाम नहीं रखा। न ही शिलापट्टिका में ही नाम रखा गया।

प्रोटोकॉल के मुताबिक नाम होना चाहिए
बमोरी के कांग्रेस विधायक महेंद्र सिसौदिया का कहना था कि यह मामला प्रोटोकाल का था। सांसद आए या नहीं आएं, लेकिन प्रोटोकॉल के मुताबिक उनका नाम होना चाहिए। जब श्री सिंधिया प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजनाओं का लोकार्पण करते हैं तो शिलापट्टिका पर हमेशा स्थानीय विधायक पन्नालाल शाक्य का नाम रहता है। मुझे जिस तरह धकेला, वह लोगों ने भी देखा कि यह सरकार अब तानाशाही पर उतर आई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com