BHOPAL में गूंजी तोगड़िया की धमक, AHP की पहली प्रांतीय बैठक | MP NEWS

23 July 2018

भोपाल। चुनावी माहौल के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया के संगठन अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद की पहली प्रांतीय बैठक का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में उम्मीद से ज्यादा संख्या दिखाई दी। एएचपी की दहशत इतनी थी अपने कार्यकर्ताओं को बांधे रखने के लिए वीएचपी में इस मीटिंग के एक दिन पहले अपनी मीटिंग का आयोजन किया और हिंदू नेताओं को वीएचपी में बनाए रखने के प्रयास किए गए। 

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के कुछ अनुषांगिक संगठन भी सक्रिय हो गए हैं। जिनमें राष्ट्रीय बजरंग दल, राष्ट्रीय किसान परिषद, राष्ट्रीय महिला परिषद, राष्ट्रीय छात्र परिषद, राष्ट्रीय मजदूर परिषद, हिंदू हेल्पलाइन, हिंदू एडवोकेट फोरम व इंडिया हेल्थ लाईस शामिल हैं। इस बैठक में सभी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित हुए। बैठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री महावीरजी ने संबोधित किया। प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष अतुल राठौर एवं प्रांत संगठन मंत्री दयाल प्रजापति सहित सभी प्रांतीय स्तर के पदाधिकारी उपस्थित थे। 

भोपाल में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद की इस मीटिंग के कई मायने निकाले जा रहे हैं। यह हिंदू वोटों का ध्रुवीकरण हो सकता है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी से विवाद के चलते प्रवीण तोगड़िया विश्व हिंदू परिषद से अलग हुए एवं अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का गठन किया गया। उम्मीद नहीं थी कि इस नए संगठन को इतनी जल्दी कार्यकर्ताओं का समूह मिल जाएगा लेकिन इस मीटिंग में वीएचपी के कई नेता नजर आए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->