LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




PRIYANKA DAS IAS: टोंटियां, ट्यूबलाइट और पंखे उखाड़ ले गईं, प्रियंका ने किया खंडन

16 July 2018

भोपाल। आईएएस अफसरों का एंटीक और लक्झरी चीजों से प्रेम तो कई बार सुर्खियों में आ चुका है। एक शिवपुरी कलेक्टर एंटीक पत्थर की मूर्तियां अपने ट्रक में भरकर ले गए थे। एक महिला अधिकारी एमपीटी की साइकिल अपने साथ ले गईं थीं परंतु नल की टोटियां, ट्यूबलाइट और पंखे....। यह पहली बार हुआ। एक स्थानीय अखबार ने खबर जारी की है कि भोपाल से होशंगाबाद कलेक्टर बनकर गईं महिला आईएएस प्रियंका दास अपने साथ नल की टोंटियां, ट्यूबलाइट और पंखे भी उखाड़ ले गईं। अब मामले ने तूल पकड़ लिया है। इधर प्रियंका दास ने बयान जारी किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। यह गलत जानकारी है। यदि कोई अधिकारी उन्हे नोटिस भेजता है तो वो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। 

मीडिया में खबरें आ रहीं हैं कि मप्र कैडर की महिला आईएएस प्रियंका दास अब होशंगाबाद की कलेक्टर हैं। इससे पहले वो भोपाल में थीं और चार इमली क्षेत्र में उन्हे सरकारी आवास आवंटित था। ट्रांसफर के बाद जब उन्होंने बंगला खाली किया और पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों ने जाकर देखा तो बंगले में अंदर काफी तोड़फोड़ की गई थी। बंगले में से काफी सारा सामान, फिटिंग इत्यादि गायब थे। प्रमुख रुप से नल की टोंटियां और बिजली का सामान गायब है। 

कहा जा रहा है कि अब लोक निर्माण विभाग होशंगाबाद कलेक्टर प्रियंका दास को नोटिस देने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले के सुर्खियों में आते ही प्रियंका दास ने संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया और बताया है कि वो सारा सामान वापस भेज रहीं हैं। 

क्या क्या हुआ गायब
70  हजार से अधिक का बिजली का सामान
7 पंखे (एक की कीमत 2276)
ट्यूबलाइट फिटिग्स समेत (एक की कीमत 1172) 
3 एग्जास्ट फेन (एक की कीमत 1400)
इसके अलावा कुछ और छोटा मोटा सामान

गलत खबर है, नोटिस का जवाब नोटिस से दिया जाएगा
इस मामले में होशंगाबाद कलेक्टर प्रियंका दास ने आरोपो से इन्कार करते हुऐ कहा है कि उन्होने ऐसा कुछ नही किया, बल्कि वे चाबी सौपकर आयी थी। यदि कोई अधिकारी नोटिस देता है तो वे उसे मानहानि का नोटिस देगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->