Loading...

कुरैशी ने कमलनाथ की कार्यकारिणी को गधे-घोड़ों का अस्तबल कहा | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज अजीज कुरैशी ने कमलनाथ की कार्यकारिणी को गधे-घोड़ों का अस्तबल कहा है। उन्होंने आपत्ति जताई है कि इस तरह के कार्यकारिणी नहीं बनाई जाती। यह कांग्रेस संगठन के संविधान का अपमान है। 

उन्होंने कहा प्रदेश कांग्रेस कमेटी एक ऐसा अस्तबल हो गयी है जिसमें घोड़ों के साथ गध़े भी बांध दिए गए हैं। कमलनाथ की टीम का ज़िक्र करते हुए क़ुरैशी ने कहा किसी दल की ऐसी कार्यकारिणी होती है क्या जिसमें 50 उपाध्यक्ष, 25 सेक्रेट्री, 50 मंत्री हों। कम से कम पीसीसी तो ऐसी कतई नहीं होती। उन्होंने कहा मैं बिना किसी डर से ये कह रहा हूं कि संविधान का मज़ाक उड़ाया जा रहा है। जिसने भी इतने सारे लोगों को पदाधिकारी बनाया है, उसने ग़लत किया है।

अज़ीज़ कु़रैशी एक समय में गांधी परिवार के बेहद क़रीबी रह चुके हैं। उन दिनों कमलनाथ भी गांधी परिवार के करीबी हुआ करते थे। कहा जा रहा है कि कमलनाथ इसे अपनी जिंदगी का लास्ट चांस मांगकर लाए हैं और यही कारण है कि उनकी मर्जी की कार्यकारिणी का गठन किया गया। राहुल गांधी ने उन्हे मध्यप्रदेश के लिए पूरी तरह से फ्री कर दिया है। यहां तक कि अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग के लिए भी कमलनाथ को नहीं बुलाया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com