KATNI: नेता प्रतिपक्ष ने आदिवासी पंगत में जूते पहनकर खाना खाया | MP NEWS

24 July 2018

कटनी। मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (राहुल) आज कटनी जिले के विधानसभा विजयराघवगढ़ अंतर्गत ग्राम भैंसदेही में एक आदिवासी के घर भोजन करने पहुंचे, भोजन के दौरान उन्होंने पंगत में जूते पहनकर भोजन किया। भाजपा ने इस अवसर का पूरा लाभ उठाया। कहा गया है कि सामंतवादी विचारधारा वाले कांग्रेस नेता ने आदिवासी के घर पंगत में जूते पहनकर भोजन करके समस्त आदिवासी समाज और सनातन परंपरा का अपमान किया है। अजय सिंह (राहुल) को इस कृत्य के लिए संपूर्ण आदिवासी समाज से माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि अजय सिंह यहां न्याय यात्रा लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्ष 2018 का चुनाव प्रदेश के भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है। इस चुनाव में हर मतदाता सोच समझकर मतदान करे। वह देखें कि 15 साल रहने के बाद भी यह सरकार अपनी उपलब्धियों पर झूठ का कवर लगाकर उसी जनता को ठग रही है जिसने उसे 3 बार सरकार बनाने का मौका दिया। श्री सिंह ने कहा कि वर्ष 2018 में चुनाव में वह झूठ का अंत करे और कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए अपना मत दें।

याद दिला दें कि अजय सिंह मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ​अर्जुन सिंह के बेटे हैं और चुरहट राज परिवार से आते हैं। कांग्रेस में ग्वालियर राजघराने के ज्योतिरादित्य सिंधिया, राधौगढ़ राज परिवार से दिग्विजय सिंह और चुरहट से अजय सिंह अक्सर भाजपा के निशाने पर रहते हैं। भाजपा इन्हे सामंतवादी नेता पुकारती है। जूते पहनकर आदिवासी पंगत ने एक बार फिर भाजपा को यह अवसर प्रदान कर दिया।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week