JABALPUR: कांग्रेसियों ने सिंधिया समर्थक को धुन डाला, PA की शर्ट फाड़ दी | MP NEWS

15 July 2018

जबलपुर। कांग्रेस के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शुमार ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर विवादों में घर गए। पन्ना में उन्होंने एक प्रतिष्ठित मंदिर से आशीर्वाद स्वरूप मिला श्रीफल रास्ते में फैंक दिया था। अब जबलपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मिलकर एक सिंधिया समर्थक को कार से उतारकर धुन डाला। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा बीच बचाव करने आए तो उनकी भी शर्ट फाड़ दी। बड़ी मुश्किल से स्थानीय नेताओं ने सिंधिया समर्थक को कार्यकर्ताओं की गिरफ्त से बचाया। 

हुआ यूं कि जबलपुर में सर्किट हाउस से डुमना एयर पोर्ट जाते समय पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार आगे बढ़ गई। उनके पीछे एक समर्थक की कार थी, जिसमें सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा ड्राइविंग सीट के पास में बैठे हुए थे। कार को सिंधिया समर्थक ही चला रहे थे। इसी कार से अचानक वहां खड़े एक कांग्रेस कार्यकर्ता के पैर को टक्कर लग गई। कार्यकर्ता ने जब संभलकर चलाने को कहा तो सिंधिया समर्थक ने गुस्सा दिखाते हुए अपशब्द कहना शुरू कर दिए। 

कार से उतारकर लगाई धुनाई

बस फिर क्या था, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया समर्थक कार चालक को कार से उतारा और जमकर धुनाई लगाई। सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा उतरकर आए तो उनकी भी शर्ट फाड़ दी। लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष शशांक दुबे व पूर्व विधायक लखन घनघोरिया ने बीच-बचाव किया तब कहीं जाकर कार्यकर्ताओं ने वाहन चालक को छोड़ा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week