JABALPUR | कर्मचारियों की वीरूगर्दी: सरकार ने वेतन नहीं बढ़ाया तो पब्लिक को पानी की सप्लाई बंद कर देगे | MP NEWS

17 July 2018

जबलपुर। 7वें वेतनमान की नगरनिगम के कर्मचारियों ने वीरूगर्दी शुरू कर दी। जैसे बसंती के वीरू टंकी पर चढ़ गया था वैसे ही 7वे वेतन आयोग की अनुशंसाओं को लागू करवाने के लिए नगर निगम के कर्मचारी भी टंकी पर चढ़ गए। हालांकि उन्होंने कूदने की धमकी नहीं दी, वो तो बस टंकी पर चढ़कर अपनी आवाज को भोपाल तक पहुंचाना चाहते थे। 

सरकार ने वेतन नहीं बढ़ाया तो पब्लिक को पानी की सप्लाई बंद कर देगे

कर्मचारियों ने कोतवाली स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर नगरीय प्रशासन को चेतवानी दी है कि आज रात तक उनकी मांगों में सरकार ने ध्यान नही दिया तो कल से पूरे शहर की सफाई व्यवस्था और जल आपूर्ति को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया जाएगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी नगरीय प्रशासन की होगी। पानी की टंकी में चढ़कर प्रदर्शन कर रहे निगमकर्मियों की माने तो सरकार के सामने उन्होंने जो भी मांग रखी है वो पूरी तरह से जायज है। 

अपनी मांगों को लेकर निगमकर्मियों ने कहा कि सरकार की हठधर्मिता के चलते हम लोगो को आंदोलन करना पड़ रहा है पर आज तक निगम प्रशासन ने उनकी मांगों पर कोई भी विचार नही किया है और यही वजह है कि अब जनता की महत्वपूर्ण सुविधा सफाई और जलआपूर्ति को मजबूर होकर हमें बाधित करना पड़ रहा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts