INDORE: दूल्हा हनीमून मनाकर भाग गया | MP NEWS

11 July 2018

इंदौर। एक अप्रवासी भारतीय ने इंदौर की युवती के साथ शादी की, हनीमून मनाया और फिर भाग गया। लम्बे समय तक जब उसे युवती से बात तक नहीं की तो अंतत: युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने बेवफा पति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। युवती का दावा है कि शादी के बाद उसके पति ने दहेज की मांग की और ना देने पर रिश्ता तोड़ लिया। युवती एक निजी कंपनी की प्रोजेक्ट मैनेजर है। इससे पहले एनआरआई कबीर जगवानी ने उसे लंदन बुलाया और रजिस्टर्ड मैरिज भी की। 

टीआई अनिता डेरवाल के मुताबिक, जूनी इंदौर निवासी युवती ने शिकायत की कि सितंबर 2016 में एनआरआई कबीर जगवानी से शादी डॉट कॉम के जरिये परिचय हुआ था। अगस्त 2017 में कबीर ने उसे लंदन बुलाया और रजिस्टर्ड मैरिज की। कुछ दिन बाद परिजन ने कहा कि दोनों समाज के समक्ष भी शादी कराना चाहते हैं। उन्होंने हिंदू रिवाज से शादी तो की, लेकिन हनीमून के बाद कबीर लंदन लौट गया। पीड़िता का आरोप है कबीर शादी में आए उपहार, रुपए और जेवर भी ले गया। उसने लंदन में मकान के लिए भी रुपए की मांग की। अब वो ना तो बात कर रहा है और ना ही उसे बुला रहा है। 

लड़की ने FIR लिखाई तो फोटो वायरल कर दिए
दुष्कर्म के आरोप में फंसे जिम संचालक ने युवती के फोटो फेसबुक, वॉट्सएप व इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए। युवती का पीछा कर उसे धमकाया भी। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र निवासी युवती मंगलवार को डीआईजी ऑफिस पहुंची। उसने राजेंद्र नगर निवासी वैभव शुक्ला के खिलाफ धमकी और छेड़छाड़ की शिकायत की। युवती ने बताया कि वैभव ने शादी का झांसा और सगाई कर ली और कई दिनों तक दुष्कर्म किया। शिकायत के बाद पुलिस ने वैभव को थाने बुलाकर गिरफ्तार कर लिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week