MANDLA से JOB की तलाश में BHOPAL आई युवती का गैंगरेप | MP NEWS

Wednesday, July 11, 2018

भोपाल। राजधानी में प्रदेश भर से युवक युवतियां नौकरी और शिक्षा के लिए भोपाल आते हैं। बीते रोज मंडला से आई एक युवती को राजहंस होटल में काम करने वाले 2 कर्मचारियों ने नौकरी दिलाने का झांसा दिया और ISBT के पास स्थित एक मकान में ले जाकर उसका सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने गोविंदपुरा थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक मंडला की रहने वाली युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती के मुताबिक उसके साथ हबीबगंज क्षेत्र में अंतरराज्यीय बस स्टैंड (ISBT) के पास वाले किसी इलाके में स्थित एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। शिकायत में युवती ने बताया कि नौकरी के सिलसिले में भोपाल आई थी। इसी दौरान उसके एक परिचित से उसकी मुलाकात हुई। लेकिन ये परिचित वापस लौट गया। इसी दौरान होटल के 2 कर्मचारियों ने उसे नौकरी झांसा दिया और पास में ही एक कमरे पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। ये दोनों आरोपी भोपाल की राजहंस होटल में काम करते हैं। गोविंदपुरा पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है। फिलहाल युवती से भी लगातार जानकारी ले रही है। पुलिस के मुताबिक युवती के बयानों के आधार यदि मामले में किसी और के शामिल होने की बात सामने आती है तो उसे भी हिरासत में लिया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week