Loading...

शिवराज सिंह को नींद से जगाने, लड़कियों ने CM हाउस के सामने ढोल पीटे | MP NEWS

भोपाल। मप्र पुलिस आरक्षक भर्ती में महिला उम्मीदवारेां को ऊंचाई में 3 सेंटीमीटर की छूट दिए जाने के मामले में एक बार फिर वो महिला उम्मीदवार सीएम हादस के सामने इकट्ठा हुईं जो इस कारण से बाहर हो गईं हैं। इस बार लड़कियों ने ढोल पीटा। उन्होंने कहा कि मामा सो गए हैं। उन्हे याद नहीं उन्होंने हमने क्या वादा किया था। हम उन्हे जगाने आए हैं। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने ऐलान किया था कि महिलाओं को पुलिस भर्ती में 03 सेमी की छूट दी जाएगी। 

दरअसल, ये लड़कियां महिला पुलिस आरक्षक की लिखित परीक्षा पास करने के बाद कम ऊंचाई के कारण बाहर कर दी गई हैं। लड़कियों का कहना है कि जब तक राज्य सरकार ऊंचाई 158 से 155 सेंटीमीटर नहीं करेगी तब तक वो आंदोलन करती रहेंगी। इस मामले में ऑल इंडिया यूथ लीग, एमपी की सचिव प्रीती शर्मा का कहना है कि सरकार को सुनना पड़ेगा, हमें सुनाई पड़ रहा है कि कैबिनेट में प्रस्ताव जाने वाला है जो अगली भर्ती के लिए है। हम आज की भर्ती की बात कर रहे हैं। 

उनका कहना है कि एक साल हो चुका है हमने मेडिकल फिज़िकल सब निकाल लिया है। एमपी से हज़ार लड़कियों के हाथ से आप नौकरी छीन रहे हैं। हम आज इसलिए नगाड़े बजा रहे हैं कि मामाजी आप जाग जाइए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com