HOSPITAL में भर्ती डिप्टी कमिश्नर शुक्ला के यहां लोकायुक्त का छापा | DEPUTY COMMISSIONER SANTOSH SHUKLA

28 July 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश आदिम जाति कल्याण विभाग मंडला में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर संतोष शुक्ला के शांति विहार कालोनी रीवा स्थित निवास, एक फार्म हाउस एवं मंडला स्थित निवास पर लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि यह छापा आय से अधिक संपत्ति के मामले में मारे गया है। लोकायुक्त पुलिस ने मिली शिकायत को प्राथमिक जांच में सही पाया इसलिए सबूत जमा करने के लिए छापामार कार्रवाई की गई है। जिस समय यह कार्रवाई हुई उप लोकायुक्त संतोष शुक्ला नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती हैं। छापे से कुछ घंटों पहले ही उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। 

कमरे सील, दस्तावेज जब्त

लोकायुक्त ने शुक्ला के बंगले के कमरे सील कर दिए हैं और कर्मचारियों से पूछताछ कर दस्तावेज खंगाल रही है। बताया जरा है कि डिप्टी कमिश्नर संतोष शुक्ला का मंडला से एक बार इनका ट्रांसफर भी हुआ, लेकिन संतोष शुक्ला एक महीने के अंदर ही वापस आ गए। संतोष शुक्ला पर कांग्रेस कई बार भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग कर चुकी है और कई विवादित मामले भी चल रहे हैं। यहां तक कि उन्हें कई बार जिले से हटाने की भी मांग की गई है, लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

रीवा में भाई के घर छापा

बीते दिनों आरटीआई के माध्यम से निकाली गई जानकारी से पता चला था कि डिप्टी कमिश्नर संतोष शुक्ला ने लाखों रुपए का गोलमाल किया है। बताया जा रहा है कि वे रीवा के शांति विहार कॉलोनी में भाई के मकान पर रहते हैं, जहां कार्रवाई चल रही है। उनके भाई अशोक शुक्ला शिक्षा विभाग में पदस्थ हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->