देश में हत्या और बलात्कार के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार: भाजपा सांसद | MP NEWS

28 July 2018

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी कई बार अपने मंत्रियों और सांसदों को संयमित भाषा में बयान देने के निर्देश दे चुके हैं परंतु भाजपा में विवादित बयान देने वाले नेताओं को लगातार मिल रहे प्रमोशन के लालच में भाजपा नेताओं के विवादित और भड़काऊ बयान जारी हैं। अब उत्तरप्रदेश के आंबेडकर नगर से भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने एक भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में बढ़ते अपराधों के लिए मुस्लिमों की ‘ बढ़ती जनसंख्या' जिम्मेदार है। 

मुस्लिम आबादी रोकने विधेयक लाने की मांग
सांसद हरिओम पांडेय ने संवाददाताओं से कहा , “बलात्कार और हत्या जैसे वीभत्स अपराधों के मामले भारत में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या के कारण बढ़ रहे हैं”।  उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से मुस्लिम आबादी का प्रतिशत तेजी से बढ़ा है और उन्होंने “भारत को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाने के लिए” संसद में एक विधेयक लाने को कहा।

हज का पत्थर हमारा शिवलिंग है
इससे पहले 2016 में भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया था। सांसद पांडेय ने दारुल उलूम देवबंद के एक फतवे का विरोध करते हुए कहा था कि जो लोग इस तरह के फतवा जारी करते हैं उन्‍हें हमारे संविधान और धर्म के बारे में जानकारी नहीं है। मक्का मदीना में हज करने के दौरान जायरीन जिस पत्थर को चूमते हैं वो हमारा शिवलिंग है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week