Advertisement

GWALIOR: व्यापमं घोटाले के व्हिसल ब्लोअर से RSS कार्यालय में मारपीट | MP NEWS



ग्वालियर। व्यापमं घोटाले के व्हिसल ब्लोअर एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्वयं सेवक आशीष चतुर्वेदी के साथ आरएसएस कार्यालय में मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरएसएस के 2 पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इधर आशीष चतुर्वेदी के खिलाफ भी एक एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि आशीष ने दरे रात बिना आमंत्रण के संघ कार्यालय में प्रवेश किया। 

व्हिसल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरएसएस के प्रांत संपर्क प्रमुख डॉ.नामधारी एवं संघ की राष्ट्रीय मेडिको एसोसिएशन के विभाग संयोजक डॉ.नरवरिया को आरोपित किया गया है। बताया जा रहा है कि नई सड़क स्थित राष्ट्रोत्थान न्यास भवन स्थित संघ कार्यालय में रविवार को दोपहर 4 बजे राष्ट्र सेविका समिति व चिकित्सकों के गुरु पूजन का कार्यक्रम चल रहा था। आरएसएस के स्वयंसेवक और व्हिसल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी भी यहां गुरु पूजन करने पहुंच गए। कुछ लोगों ने आशीष के आने पर आपत्ति की। आरोप है कि इसी दौरान मारपीट हो गई।

कहा जा रहा है कि आरएसएस पदाधिकारियों ने पुलिस बुलाई। पुलिस आशीष को संघ कार्यालय से पकड़कर थाने ले गई। जनकगंज थाना पुलिस जब आशीष को संघ कार्यालय से लेकर आई तो वह थाने में ही पुलिस प्रकरण की मांग पर अड़ गए। आशीष का कहना था कि पुलिस उन्हें अपराधियों की तरह लेकर आई है। ऐसे में या तो पुलिस ये बताए कि उन्हें क्यों लाया गया, यदि कोई अपराध किया तो उन पर मामला दर्ज हो। साथ ही उनके साथ मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज हो। आशीष के पुलिस प्रकरण की मांग पर अड़े रहने पर पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद डॉ.नामधारी व डॉ.नरवरिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।