जिस्म माफिया के जाल में फंस गई थी आगरा की अभिनेत्री | CRIME NEWS

Advertisement

जिस्म माफिया के जाल में फंस गई थी आगरा की अभिनेत्री | CRIME NEWS

नई दिल्ली। आगरा की रहने वाली एक अभिनेत्री जिस्म माफिया के जाल में फंस गई। पुलिस ने हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्स स्थित एक HOTEL में छापा मारकर ACTRESS को मुक्त कराया। पुलिस ने सूचना पर शनिवार रात को होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाले मुख्य आरोपी ए जनार्दन राव सहित एक ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पकड़ा गया ग्राहक सरकारी कर्मचारी है। पुलिस ने इन लोगों के चंगुल से फिल्म अभिनेत्री को भी बचाया गया। पुलिस ने बताया कि जनार्दन लंबे समय से इस धंधे में लगा हुआ है। वो अभिनेत्री बनने का सपना लेकर मुंबई पहुंचने वाली लड़कियों को काम दिलाने के बहाने हैदराबाद ले आता था और फिर यहां उन्हें देह व्यापार कराता था। जनार्दन लड़कियों को हर सप्ताह एक लाख रुपये देता था। 

इसके लिए बाकायदा कॉन्ट्रेक्ट किया जाता था, जबकि हर ग्राहक से वो 20 हजार रुपये वसूलता था। वहीं आगरा की रहने वाली अभिनेत्री उसके जाल में कैसे फंसी इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com