BSP: महिला नेता के साथ रात बिताने की कोशिश के आरोपी प्रदेश अध्यक्ष को हटाया | MP NEWS

06 July 2018

भोपाल। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार को हटा दिया है। अहिरवार पर आरोप है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव 2018 में टिकट की दावेदारी करने वाली एक महिला नेता को रात रुकने के लिए कहा था। महिला नेता का आरोप है कि अहिरवार के समर्थकों ने उसे अश्लील संदेश भी भेजे। पिछले दिनों भोपाल में अहिरवार के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज ​कर लिया गया था। जब यह मामला मीडिया की सुर्खियां बना तो मायावती ने नर्मदा प्रसाद को हटा दिया। बता दें कि मप्र में इन दिनों कांग्रेस पार्टी, बसपा से गठबंधन की कोशिश कर रही है। मायावती ने बसपा ने भोपाल जोन के प्रभारी प्रदीप अहिरवार को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। 

महिला ने लगाए हैं गंभीर आरोप
टीटी नगर थाने के जांच अधिकारी राम चरण मीणा ने कहा कि एक महिला की शिकायत पर अहिरवार सहित अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। अहिरवार का भी बयान भी दर्ज किया जा चुका है। महिला का आरोप है कि उससे छेड़छाड़ की गई व अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं। महिला ने कहा कि इसकी शिकायत पार्टी नेतृत्व से भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना। महिला का आरोप है कि पांच मई को पार्टी की मीटिंग के दौरान महिला को नर्मदा प्रसाद ने रात भर रुकने की पेशकश की थी। नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ धारा 354, 506 और साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वो पद चाहती थी, उसे हटा दिया था: अहिरवार
छेड़खानी और जान से मारने की धमकी के आरोपों पर नर्मदा प्रसाद अहिरवार ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। जिस महिला ने शिकायत की है, उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। वह पार्टी में पद चाहती थीं। महिला ने चार जून के कार्यक्रम में हंगामा किया था, जिस पर उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। अहिरवार ने कहा कि पुलिस ने मेरा बयान दर्ज कर लिया है, फिर भी मामला दर्ज किया गया। यह कई तरह के सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि मैं बसपा सुप्रीमो के फैसले का सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि बसपा को प्रदेश में अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week