Loading...

YOGI की UP में महिला की लज्जाभंग, VIDEO भी बनाया

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ की क्राइम फ्री यूपी में हैवानियत का नंगा नाच सामने आया है। उन्नाव में तीन बदमाशों ने एक महिला की ना केवल लज्जाभंग की बल्कि उसका वीडियो भी बनवाया। महिला को जंगल में लाया गया। यहां उसके साथ गंदी हरकतें की गईं। इसका वीडियो बनाया गया और वायरल कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच करा रही है। जल्द ही सभी 4 बदमाशों तक पहुंच जाएगी। सवाल यह है कि बेलगाम एनकाउंटर के बावजूद यूपी में अब तक कानून का राज कायम क्यों नहीं हो पाया। क्या योगी आदित्यनाथ की यूपी सरकार में भी वही सबकुछ होता रहेगा जिससे त्रस्त होकर लोगों ने सत्ता पलट की है। 

यूपी के उन्‍नाव के इस वीडियो में एक महिला को चार आरोपी एक जंगल में ले गए। इसके बाद तीन आरोपी उससे छेड़छाड़ कर रहे हैं और चौथा इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो में आरोपी महिला को धमकी भी दे रहे हैं कि वो इस वीडियो को वायरल कर देंगे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तीन लोग महिला को पीछे से पकड़कर खींच रहे हैं और महिला उनसे खुद को छोड़ने की विनती कर रही है। महिला कह रही है कि भइया ऐसा काम मत करो।

महिला की बात का अनसुना कर आरोपी महिला के बाल खींच रहे है और उसके लिए अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं। इसमें से एक आरोपी महिला को कह रहा है कि अब हमारी चप्‍पल उतर आएगी अब। वहीं महिला हाथ जोड़कर उनसे ऐसा नहीं करने को कह रही है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, आरोपी महिला को जबरन उसके घर से उठाकर जंगल में ले जाते हैं। गंगाघाट पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उन्‍नाव के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस अनूप सिंह ने कहा कि उन्‍नाव में महिला से बदसलूकी का जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी जानकारी हमें है। हम जांच कर रहे हैं यह वीडियो कहां से आया है और हमारी टीम इस पर काम कर रही है। एक बार आरोपियों की पहचान हो जाए तो हम उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com