Advertisement

HOSHANGABAD में दलित कर्मचारी को पंप से बांधकर हंटर से पीटा| MP NEWS



भोपाल। खबर होशंगाबाद से आ रही हैं। यहां एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक को पेट्रोल पंप से बांधकर हंटर से पीटा जा रहा है। इस मामले में पीड़ित युवक का नाम अजय हिरवार बताया गया है जो इसी पेट्रोल पंप का कर्मचारी है जबकि हंटर मारने वालों के दाम दीपक साहू एवं चिंटॅ साहू बताए गए हैं। अजय ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने बिना अनुमति के छुट्टी ले ली थी, इसलिए उस पर अत्याचार किया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पेट्रोल पंप कंपनी की तरफ से अभी किसी भी तरह की कार्रवाई की सूचना नहीं मिली है। 

बताया जा रहा है कि रायपुर निवासी अजय अहिरवार पेट्रोल पंप पर काम करता था। कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट होने के कारण उसने बिना बताए छुट्टी कर ली। इसके बाद पेट्रोल पंप से चिंटू साहू नामक युवक अजय को बुलाकर लाया। पेट्रोल पंप पर दीपक साहू और चिंटू साहू ने उसे मशीन से बांध कर करीब दस मिनट तक 100 से ज्यादा कोड़े बरसाए। पीड़ित किसी तरह दबंगों के चंगुल से निकलकर अपने रिश्तेदार के यहां पवारखेड़ा गांव चला गया। 

इसके बाद पीड़ित अजय ने देहात थाने में चिंटू साहू और दीपक साहू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त हंटर बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com