BHOPAL: MLA हेमंत कटारे सहित 25 लोगों के खिलाफ FIR | PALIWAL HOSPITAL कांड

Saturday, July 7, 2018

भोपाल समाचार। माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा से बलात्कार और उसकी मां के अपहरण के मामले में फंसे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे अब एक नई उलझन में फंस गए हैं। पॉलीवाल हॉस्पिटल कांड में अटेर जिला भिंड से विधायक एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के कांग्रेस नेता हेमंत कटारे, उनके भाई योगेश कटारे, त्रिलोकी कटारे एवं उनके 25 साथियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। एफआईआर गोविंदपुरा थाने में दर्ज की गई है। पुलिस ने फिलहाल आईपीसी की धारा 143, 149, 341, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। विवेचना के बाद इस मामले में धाराएं बदल भी सकतीं हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अटेर विधायक हेमंत कटारे, भाई योगेश कटारे, त्रिलोकी कटारे सहित 25 लोगों पर आईपीसी की धारा 143, 149, 341, 506  के तहत प्रकरण दर्ज किया है। डॉक्टर जयप्रकाश पालीवाल ने गोविंदपुरा पुलिस थाना में शिकायत की थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

आए दिन HOSPITAL में आ जाते हैं कटारे के गुंडे: डॉ. जयप्रकाश पालीवाल

डॉक्टर पालीवाल के अनुसार वह भोपाल में एक किराये की बिल्डिंग में अस्पताल चलाते हैं। यह बिल्डिंग कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की है। वह हमेशा समय पर विधायक को किराया भेज देते हैं, लेकिन फिर भी विधायक कटारे उनसे अचानक ही बिल्डिंग खाली करने की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस विधायक कटारे आए दिन अस्पताल में गुंडे भेजते हैं। जो अस्पताल में आते ही हंगामा शुरू कर देते हैं और पूरे अस्पताल में तोड़फोड़ भी करते हैं। 

6 माह का सवा 2 करोड़ किराया मांग रहे हैं MLA

डॉक्टर के मुताबिक हेमंत कटारे उनसे बेवजह 6 महीने का सवा दो करोड़ मांग रहे हैं। जबकि उनके बीच ऐसी कोई बात नहीं हुई थी। कटारे उनसे या तो पैसे देने या फिर बिल्डिंग खाली करने की मांग कर रहे हैं। डॉक्टर ने हेमंत कटारे से अपने और अपने परिवार की जान को खतरा होने का भी आरोप लगाया है। डॉक्टर का कहना है कि उन्हें डर है कि हेमंत कटारे उनके परिवार के साथ कुछ गलत कर सकते हैं।

CONGRESS बचाव में उतरी, BJP ने भी बयान दिया

वहीं, अब इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस कटारे के पक्ष में उतर आई है। प्रवक्ता प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि कोई कुछ भी षड्यंत्र कर ले, न्यायपालिका से इंसाफ मिलेगा और सच सामने आएगा। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है। कटारे विधायक हैं, इसका मतलब यह नही कि वो किसी डॉक्टर पर हमला कर दें। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है।
क्या हुआ था घटनाक्रम, रिपोर्ट पढ़ने के लिए नीचे शीर्षक पर क्लिक करें या शीर्षक को कॉपी करके गूगल में सर्च करें
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week