BHOPAL: किडनैपर ने भेजा शपथपत्र, लड़की ने लिखा हमारी शादी नहीं हुई तो मर जाएंगे | LOVE STORY

13 July 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में सुबह 7 बजे से शुरू हुआ हाईप्रोफाइल किडनैपिंग केस में एक नया मोड़ आया है। पूरे परिवार को उन्हीं के घर में बंधक बनाकर रखे हुए रोहित सिंह उर्फ रीमल सिंह ने एक शपथपत्र बाहर भेजा है। इसमें लड़की का बयान एवं हस्ताक्षर हैं। लिखा है कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं। यदि शादी नहीं हुई तो हम जी नहीं पाएंगे। खाली स्टाम्प पेपर्स रोहित ने किडनैपिंग के बाद मंगवाए थे। 

होशंगाबाद रोड की पॉश कालोनी डिवाइन सिटी में बीएसएनएल के पूर्व जीएम के पूरे परिवार को यूपी के रहने वाले रोहित सिंह ने सुबह 7 बजे बंधक बना लिया था। जीएम और उनकी पत्नी को एक कमरे में कैद किया गया है जबकि रोहित सिंह और जीएम की बेटी दूसरे कमरे में है। रोहित ने कई बार वीडियो कॉल पर पत्रकारों से बात की। इस दौरान उसकी पुलिस से भी बात हुई है परंतु अब तक उसने युवती व उसके परिवार को मुक्त नहीं किया है। 

ताजा वीडियो कॉल में युवती ने भी मीडिया से बात की। उसने कहा कुछ नहीं थोड़ी तबियत ख़राब है। बाद में दोनों ने स्टाम्प पेपर पर शपथ पत्र मीडिया को भेजा। शपथ पत्र पर दोनों के हस्ताक्षर हैं। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि लड़की ने खुद हस्ताक्षर किए हैं या रोहित ने उससे ज़बरदस्ती करवाए हैं लेकिन ताजा वीडियो के बाद कहा जा सकता है कि लड़की की हालत ठीक है। पहले ख़बर आयी थी कि उसे रोहित ने घायल कर दिया है और हालत गंभीर है। रोहित की डिमांड पर पुलिस ने ज़रूरत का कुछ सामान भी रस्सी और बाल्टी के सहारे खिड़की के रास्ते पहुंचा दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
संबंधित समाचार: 
BHOPAL की पॉश कॉलोनी में युवक ने युवती को बंधक बनाया | MP NEWS

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week