Loading...    
   


BHOPAL की पॉश कॉलोनी में युवक ने युवती को बंधक बनाया | MP NEWS

भोपाल। राजधानी के होशंगाबाद रोड स्थित पॉश इलाके में स्थित Fortune Divine City में एक युवक ने युवती को उसी के घर में घुसकर बंधक ​बना लिया। वो काफी देर से घर के अंदर है। उसने युवती के परिवारजनों से भी मारपीट की है और खुद भी घायल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। दोनों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। मामला अफेयर में ब्रेकअप का बताया जा रहा है। पूरी कहानी रेस्क्यू के सफल होने के बाद ही पता चल सकेगी। 

मामला होशंगाबाद रोड स्थित Fortune Divine City का है। यहां फ्लैट नम्बर 503 में एक युवती रहती है जो मॉडलिंग करती है। मॉडलिंग के सिलसिले में युवती अक्सर मुंबई जाया करती थी। यहीं रोहित नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई। दोनों के बीच अफेयर चल रहा था लेकिन बाद में जब दोनों के बीच विवाद हो गया तो युवती वापस भोपाल आ गई। 

शुक्रवार सुबह खबर आई कि रोहित युवती के घर में घुस गया और उसने युवती के परिवारजनों के साथ भी मारपीट की। उसने गनपाइंट पर युवती को बंधक बना रखा है। वो खुद भी घायल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। पुलिस दोनों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि रोहित बदहवास स्थिति में है। वो खुद को भी नुक्सान पहुंचाने की बात कर रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here