हे महाकाल, शिवराज सिंह को आशीर्वाद नहीं, कर्मों फल दो: कमलनाथ | MP NEWS

13 July 2018

उज्जैन। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ के दूत उनकी अर्जी लेकर भगवान महाकाल के में पहुंच गए। उन्होंने बाबा महाकाल के चरणों में वह अर्जी रखी। अर्जी में कमलनाथ ने बाबा महाकाल से निवेदन किया है कि 'महाकाल आप अंतर्यामी हैं। जनता को ठगने वाले फिर से आपके दरबार में आ रहे हैं। छल प्रपंच की तैयारी है लेकिन अब उन्हें आशीर्वाद नहीं, उनके कर्मों और धोख़े का फल दो। आप जनता को आशीर्वाद देकर जनता को शिवराज के कुशासन से मुक्ति दिलाओ। 

कमलनाथ ने चिट्ठी में लिखा, 'हे महाकाल बाबा, 5 साल पहले चुनाव के दौरान शिवराज सिंह ने जनता को आपका अंश मानकर इस प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाने का वादा किया था। वही शिवराज फिर आपकी नगरी में आ रहे हैं। धार्मिक भावनाओं के नाम पर मतदाताओं को ठगने की तैयारी है। प्रदेश में किसान कर्ज़ से दबा है। हक़ मांगने पर गोलियां मिलीं। बेरोज़गारी से परेशान होकर युवा आत्महत्या कर रहे हैं। मामा के राज में भांजियां दरिंगदी की शिकार हो रही हैं। व्यापम घोटाले में अपराधी तो बच गए, स्टूडेंट और उनके माता-पिता जेल चले गए। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह करोड़ों रुपए अपनी ब्रांडिंग पर खर्च कर रहे हैं लेकिन प्रदेश को कर्ज़ में धकेल दिया है। जनता महंगाई से परेशान है और नर्मदा के सीने को अवैध खनन से छलनी किया जा रहा है। महाकाल आप अंतर्यामी हैं। जनता को ठगने वाले फिर से आपके दरबार में आ रहे हैं। छल प्रपंच की तैयारी है लेकिन अब उन्हें आशीर्वाद नहीं, उनके कर्मों और धोख़े का फल दो। आप जनता को आशीर्वाद देकर जनता को शिवराज के कुशासन से मुक्ति दिलाओ।

कमलनाथ की अर्जी लेकर लेकर उज्जैन पहुंचे मप्र कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा के साथ नागदा खाचरोद विधानसभा से पूर्व मंडी अध्यक्ष व मप्र कांग्रेस प्रतिनिधि सूर्यप्रकाश शर्मा ने अपने साथियों के साथ उज्जैन पहुँचकर बाबा महांकाल को पत्र अर्पित किया। उनके साथ दीपक शर्मा, मदन राजोरा, अजा विभाग जिलाध्यक्ष विनोद परासिया, गोपाल राठी, सतीश चौहान, दीपक सेन आदि लोग उपस्थित थे। ज्ञात हो कि पाँच वर्ष पूर्व चुनाव से पहले शिवराज ने जनआशीर्वाद यात्रा के लिये महाकाल को पत्र लिख उज्जैन से ही यात्रा की शुरुआत की थी। उस पत्र में किये थे प्रदेश के लिये कई वादे। इस बार भी शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा 14 जुलाई को उज्जैन से ही शुरू होने जा रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week