Loading...

MORENA: बीजेपी विधायक के रेत भरे ट्रेक्टर ने महिला को कुचला, मौत | MP NEWS

मुरैना। रेत के अवैध उत्खनन को अब भाजपा का खुला समर्थन सामने आया है। चंबल के बर्रेंड घाट से रेत भरकर ला रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तिंदोखर क्षेत्र के होराबरा गांव में गुरुवार की दोपहर एक महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर की नंबर प्लेट भाजपा के 2 रंग से पुती हुई है और उस पर विधायक लिखा हुआ है। अब यह कहना गलत होगा कि यह सबकुछ रेत माफिया ने विधायक की जानकारी के बाहर किया क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता गांव गांव में मौजूद हैं और यह ट्रेक्टर कई बार पुलिस के सामने से भी निकला। 

होराबरा गांव की रहने वाली कुंठी पत्नी कप्तान मल्लाह (45) गुरुवार की दोपहर 2.30 बजे घर से किसी काम के लिए सड़क पर जा रही थी। उसी दौरान चंबल के बर्रेंड घाट से रेत लेकर आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर ने महिला को टक्कर मार दी जिससे उसका सिर कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना जिस स्थान पर हुई वहां मल्लाहों की बस्ती है इसलिए कुछ ही देर में 200 से अधिक महिलाएं व 500 पुरुष घटनास्थल पर एकत्रित हो गए।

भीड़ ने ड्राइवर को पीटा
भीड़ ने चंबल के रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोक लिया और ड्राइवर चंद्रपाल पुत्र रामस्वरूप धाकड़ (35) निवासी रजौधा को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पाकर एसडीओपी कैलारस सुधीर सिंह कुशवाह व चिन्नौनी पुलिस मौके पर पहुंची। दो घंटे तक ग्रामीणों को समझाने के बाद पुलिस वहां जाम को खुलवा सकी तब आरोपी और ट्रैक्टर-ट्रॉली को होराबरा से निकालकर कैलारस थाने पहुंचाया जा सका।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com