तीसरे दिन मिला भाग्य का शव, पिता ने खाया POISON हालत गंभीर । MP NEWS

19 July 2018

BHOPAL: भारी बारिश के दौरान पंचशील नगर में नाले में बहे साढ़े तीन साल के बच्चे के शव को तलाश कर लिया गया है। छह साल के मासूम का शव एकांत पार्क के पास नाले में झाड़ियों में फंसा मिला है। नगर निगम के गोताखोर बीते तीन दिनों से बच्चे की तलाश कर रहे थे। गुरुवार को भी सुबह आठ बजे निगम की टीम ने सर्चिंग अभियान शुरू किया और कुछ घंटों बाद डुग्गू का शव मिल गया। नगर निगम के गोताखोरों ने शव को नाले से निकाला। वहीं, दूसरी तरफ बुधवार रात डुग्गू के पिता ने तनाव में जहर खा लिया, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। इसके बाद डुग्गू का शव परिजनों को सौंपा जाएगा। 

निगम का अमला पंचशील नगर, एकांत पार्क के नाले में लगातार सर्चिंग कर रहा था, लेकिन दो दिनों से बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया। निगम के अमले के साथ एसडीआरएफ और पुलिस की टीम भी थी, लेकिन लगातार कई घंटों के ऑपरेशन के बाद भी बच्चे को नहीं खोजा जा सका। ये भी आशंका जताई जा रही थी कि बच्चा नाले में बहकर शाहपुरा तालाब में तो नहीं निकल गया ऐसे में एक टीम शाहपुरा तालाब में बच्चे की तलाश कर रही थी।

मंगलवार को बहा था डुग्गू 

पंचशील नगर निवासी रोहित जरीला का साढ़े तीन वर्षीय छोटा बेटा डुग्गू मंगलवार को नाले में गिर गया था। सूचना के बाद 12 बजे नगर निगम, पुलिस और एसडीआरएफ की टीन ने उसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन नाले में बहे मासूम का सुराग नहीं मिल पाया था। मंगलवार रात दस बजे तक सर्च ऑपरेशन के बाद उसको रोक दिया गया था। इसके बाद टीम ने बुधवार सुबह आठ बजे से फिर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन पूरे दिन बच्चे की कोई खबर नहीं मिली। टीम ने गुरुवार सुबह शव को ढूंढ निकाला है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week