आजाद अध्यापक संघ के प्रांतीय सम्मेलन की सूचना | ADHYAPAK SAMACHAR

20 July 2018

नैनपुर/मंडलाआजाद अध्यापक संघ ब्लाक शाखा अध्यक्ष इंद्रेश तिवारी ने बताया कि नैनपुर जन शिक्षा केंद्र में जिला अध्यक्ष संतोष सोनी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। बैठक में शिक्षा विभाग के आदेश, एम शिक्षा मित्र, एनएसडीएल, स्थानांतरण, गुरूजियों की नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता एवं  सातवें वेतनमान आदि बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा हुई साथ ही जिला अध्यक्ष संतोष सोनी के द्वारा अभी तक आदेश में देरी होने का होने का कारण बताते हुए आक्रोश व्यक्त किया गया। जिलाध्यक्ष संतोष सोनी ने बताया कि 23 जुलाई को आजाद जयंती के अवसर पर आजाद अध्यापक संघ का प्रांतीय सम्मेलन जबलपुर में आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में प्रदेश से हजारों की संख्या में अध्यापक उपस्थित रहेंगे। 

सम्मेलन के उपरांत हजारों की संख्या में रैली निकालकर अध्यापक संवर्ग के एवं गुरुजी संवर्ग के लंबित आदेशों के निराकरण के लिए आवाज बुलंद की जाएगी यहीं से प्रांतीय अध्यक्ष भरत पटेल आंदोलन की घोषणा करेंगे। बैठक में जिले भर के अध्यापक साथियों से अपील की गई है कि 23 जुलाई को जबलपुर में चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर होने वाले महा सम्मेलन में उपस्थित होकर देश के महान सपूत को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे  एवं शासन के विरुद्ध अपना आक्रोश व्यक्त करें। शासन को यह बताएं कि हम 21 जनवरी के घोषणा के बाद भी मुख्यमंत्री द्वारा आदेश न करने से अध्यापकों के अंदर आक्रोश अब धीरे-धीरे बढ़ते जा रहा है।

उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि एम शिक्षा मित्र का मंडला सहित  पूरे प्रदेश में  विरोध किया जायेगा। गुरुजियों की वरिष्टता के सम्बन्ध में कहा कि गुरूजी हताश एवं परेशान न हों उनकी वरिष्ठता के लिए संघ उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लडेगा ।  जबलपुर  में आयोजित सम्मलेन में ट्रांसफर के मुद्दे को भी जोर-सोर से उठाया जाएगा। मंडला से 1500 अध्यापक सम्मेलन में शामिल होंगे। 

आज की बैठक में जिला अध्यक्ष संतोष सोनी, जिला महामंत्री तुलसी बंदेवार,जिला उपाध्यक्ष,जयपाल झरिया, जिला उपाध्यक्ष विजय राजपूत,ब्लाक अध्यक्ष इंद्रेश तिवारी,ब्लाक प्रवक्ता योगेश एडे, दीपक दहले, आत्माराम झरिया,मुकुंद चंदेला,नरेंद्र पंद्रे,पी सी बसन्त,परसराम उईके, अंशुल झरिया,लालसिंह भलावी,संजीव पारधी,संतोष सोलंकी,आरती श्रीवास्तव,साधना रंगारे,दशवंती भलावी,सरिता भलावी,उमा यादव,उर्मिला वरकड़े, वर्षा क्षीरसागर,प्रितिरोशनी खालको,प्रीति मसराम,राजीव जैन,पूर्णिमा तिवारी,हरिशंकर चंदेल,नंदकिशोर देशमुख,तरुण गौतम,मोदक मछिरके, परसोत्तम परते, आदि अध्यापक साथी उपस्थित हुए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->