अगले 5 सालों में मध्यप्रदेश को समृद्ध बना दूंगा: शिवराज सिंह @ jan aashirwad yatra

22 July 2018

खरगौन। जन आशीर्वाद रथ यात्रा को संबोधित करते हुए ग्रामीणों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संवाद किया और अपील की कि कांग्रेस ने हमें बीमारू राज्य विरासत में दिया। हमने साढ़े 14 वर्षों में बीमारू राज्य को विकासशील बनाया। आने वाले पांच वर्षों में विकासशील मध्यप्रदेश को समृद्ध राज्य बनाएंगे। इन 14 वर्षों में हमने पूरी ईमानदारी से विकास के काम और जनता की सेवा की है, तो भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दें। सशक्त सरकार बनाकर समृद्ध मध्यप्रदेश के संकल्प में भागीदार बनें।

समाजजनों से की भेंट-खरगौन में रथयात्रा की शुरूआत के पहले मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय सर्किट हाउस पर विभिन्न समाजों, स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि मंडल एवं प्रबुद्धजनों से भेंट कर मुख्यमंत्रीजी ने भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्थन मांगा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सर्वहारा, सर्वस्पर्षी है। 

हमने समाज के हर व्यक्ति के लिए योजनाएं बनाई हैं। योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन हो और आपका जीवन बदले इस दिशा में हम काम कर रहे हैं। आने वाले 5 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाकर आपके सहयोग से समृद्ध मध्यप्रदेश की दिशा में काम करेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week