कमलनाथजी, पत्र लिखने के बजाए जमीन पर जाकर काम करो: शिवराज सिंह | MP ELECTION NEWS

22 July 2018

खरगौन। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज खरगौन में पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ से तीन सवाल करते हुए पूछा कि हमने पूरे मध्यप्रदेश में सड़कों को जाल बिछाया है। कांग्रेस जब सत्ता में रही तो सड़के क्यों नहीं बनवा पाई? मुख्यमंत्री ने दूसरा सवाल पूछा कि श्री दिग्विजय सिंह के शासन में वि़द्युत वितरण कंपनी का चेयरमेन कमलनाथ की पसंद का होता था, तब प्रदेशवासियों को 24 घंटे बिजली क्यों नहीं मिल पाई। तीसरा सवाल करते हुए उन्होंने पूछा कि हमने साढ़े 7 लाख हेक्टयर सिंचाई का रकबा 40 लाख किया। कांग्रेस यह क्यों नहीं कर पाई? 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, बुजुर्ग नेता श्री कमलनाथ सिर्फ पत्र लिखते हैं, प्रेस नोट जारी करते हैं। उन्हें पत्र लिखने के बजाय जमीन पर जाकर काम करना चाहिए। सिर्फ छपास की राजनीति करने का काम कांग्रेेस करती है। उन्होंने कहा कि सवा सौ साल पुरानी कांग्रेस और अब की कांग्रेस में जमीन आसमान का अंतर है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो व्यवहार लोकसभा में किया, वह अमर्यादित आचरण था। वे जाते हैं और प्रधानमंत्री से लिपट जाते हैं, सर्वोच्च नेता के साथ ऐसा आचरण करना, अशोभनीय है। उन्होंने अपने व्यवहार से यह सिद्ध कर दिया कि उन्होंने जो कहा कि मैं पप्पू हॅू, वो जो कहते हैं यह गलत नहीं है। 

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की यह सोच ठीक नहीं है। विपक्ष की ऐसी दुर्गती देखकर अफसोस होता है। लोकतंत्र में विपक्षी दल से मर्यादित आचरण की अपेक्षा रहती है। परिपक्व व्यवहार की अपेक्षा रहती है, ताकि विपक्ष की साख बनी रहे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week